--Advertisement--

कपिल के शो को लेकर टेंशन में कृष्णा, बोले- 'पता नहीं क्या लाएगा'

2016 की शुरुआत में कपिल ने अपना पॉपुलर शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' छोड़ दिया था। बाद में इसका नाम बदला गया और होस्ट बने कृष्णा अभिषेक। जाहिर है इनके बीच कम्पैरिजन भी हुआ, जिसके कृष्णा हेल्दी कॉम्पिटिशन के रूप में लेते हैं।

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2016, 01:07 PM IST
कृष्णा अभिषेक, कपिल शर्मा। कृष्णा अभिषेक, कपिल शर्मा।
मुंबई: कॉमेडियन और टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'फुलटू-जुगाडू' में लीड रोल में प्ले करते दिखाई देंगे। फिल्म के ऑन-लोकेशन शूट के दौरान कृष्णा और उनकी लीड एक्ट्रेस निहारिका रायजादा ने मीडिया से बातचीत की। यहां कृष्णा अपने कॉम्पिटीटर कपिल शर्मा के नए शो को लेकर थोड़ा टेंशन में नजर आए। कपिल के नए शो पर बोले कृष्णा...
कपिल शर्मा के नए शो के बारे में कृष्णा ने कहा- "मैं बहुत खुश हूं कि कपिल अपना शो लेकर आ रहा है। अगले हफ्ते शो का लॉन्च है। इसे देखने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। हालांकि, अब उसको भी टेंशन होगी, क्योंकि 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' की भी अच्छी रेटिंग है और हमें भी बहुत टेंशन रहेगी, क्योंकि हमें नहीं पता कि नए शो में वो क्या लेकर आ रहा है।" बता दें, चैनल से विवाद के बाद 2016 की शुरुआत में कपिल शर्मा ने अपना पॉपुलर शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' छोड़ दिया था। बाद में इसका नाम बदला गया और होस्ट बने कृष्णा अभिषेक। जाहिर है इनके बीच कम्पैरिजन हुआ, जिसे कृष्णा हेल्दी कॉम्पिटीशन के रूप में लेते हैं। अब कपिल नए शो 'द कपिल शर्मा शो' लेकर 23 अप्रैल को दर्शकों के बीच वापस लौट रहे हैं।

नए शो में कपिल ने कृष्णा को किया इनवाइट, पढ़ें अगली स्लाइड पर... (चौथी स्लाइड पर देखें कृष्णा का वीडियो)

Krushna Abhishek Talks About Rivalry With Kapil Sharma
कपिल ने नए शो में किया इनवाइट: कृष्णा
 
कृष्णा ने यह भी बताया कि कपिल ने उन्हें नए शो में इनवाइट किया है। कृष्णा बोले- "उसका जो नया शो आ रहा है, उसमें वह एक्टर्स की फैमिलीज को बुला रहा है। तो मुझे और गोविंदा जी को भी इनवाइट किया गया है। मैं उस शो में जरूर जाऊंगा। अच्छा है हमें एक-दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए। मैं चाहता हूं उसका शो भी चले, लेकिन मेरा शो ज्यादा चले।" (हंसते हुए)
 
अगली स्लाइड पर देखें, कपिल से कम्पैरिजन पर क्या बोले कृष्णा...
Krushna Abhishek Talks About Rivalry With Kapil Sharma
उसका शो मुझे मिला, इसमें मेरी कोई गलती नहीं: कृष्णा

कृष्णा के मुताबिक, "जब से हम कॉमेडी की फील्ड में आए हैं, तब से कम्पैरिजन होता आ रहा है। ये एक हेल्दी फाइट है। मुझे ये नहीं पाता था कि जब वो कोई शो लेकर आएगा तो मैं उसी का शो ओवरटेक करूंगा। तो वहां पर मुझे लगता है कि बातें खट्टी हो गई। हम दोस्त भी है लेकिन ये बातें कहीं न कहीं दिल में रह जाती है। लेकिन उसमें मेरी कोई गलती नहीं थी, क्योंकि कलर्स मेरे पास आया था। तो कम्पैरिजन होना लाजमी है, अच्छी बात है कि ये हेल्दी कॉम्पिटीशन है।"
Krushna Abhishek Talks About Rivalry With Kapil Sharma
X
कृष्णा अभिषेक, कपिल शर्मा।कृष्णा अभिषेक, कपिल शर्मा।
Krushna Abhishek Talks About Rivalry With Kapil Sharma
Krushna Abhishek Talks About Rivalry With Kapil Sharma
Krushna Abhishek Talks About Rivalry With Kapil Sharma
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..