--Advertisement--

'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट लोपामुद्रा के साथ हुआ ये, इंटरव्यू में किया शॉकिंग खुलासा

'बिग बॉस-10' कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत का हाल ही में दिया एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में लोपा ने खुलासा किया है कि 'बिग बॉस' के घर में उन्हें डिसक्रिमिनेशन उर्फ भेदभाव का सामना करना पड़ा है...

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2017, 06:04 PM IST
लोपामुद्रा राउत। लोपामुद्रा राउत।
मुंबई. 'बिग बॉस-10' कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत का हाल ही में दिया एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में लोपा ने खुलासा किया है कि 'बिग बॉस' के घर में उन्हें डिस्क्रीमिनेशन उर्फ भेदभाव का सामना करना पड़ा है। लोपामुद्रा इन दिनों अपने नागपुर स्थित घर में हैं। जहां वो अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।बिग बॉस में हुआ भेदभाव...
लोपामुद्रा राउत ने बताया कि "मुझे घर में भेदभाव का सामना करना पड़ा। क्योंकि मैं नागपुर से हूं और उन लोगों ने मेरे खिलाफ गुटबाजी करने की कोशिश की। लेकिन सलमान सर के प्यार और सपोर्ट की वजह से मुझे काफी प्रोत्साहन मिला। मैं इसे हमेशा याद रखूंगी।"
लोगों ने की नींचा दिखाने की कोशिश
लोपामुद्रा ने अपने इंटरव्यू में कहा, "कई लोगों ने मुझे घर में नीचा दिखाने की कोशिश की। लेकिन मैंने उनसे लड़ाई की। कुछ कंटेस्टेंट ने मुझे कम आंकने की कोशिश की क्योंकि उनको विश्वास नहीं हो रहा था कि एक स्मॉल टाउन की लड़की कैसे इतनी ऊंचाई पर पहुंच सकती है।"
लोपा ने शेयर किए एक्सपीरियंस
लोपा ने हाल ही में 'बिग बॉस' के घर बिताए दिन के एक्सपीरियंस शेयर किए। लोपा ने बताया, "बिग बॉस के घर में मैंने फोन और इंटरनेट की कमी महसूस नहीं की। मैंने जो सबसे ज्यादा मिस किया वो मेरी मां के हाथ का बना कढ़ी-चावल था। साथ ही मैंने अपने घर का कंफर्ट और प्यार भी काफी मिस किया।"

आगे की स्लाइड्स में देखें लोपामुद्रा के इंस्टाग्राम पर शेयर हुईं PHOTOS और पढ़े उनसे जुड़ी बातें...
- लोपा नागपुर, महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इस वजह से उनके फेम में फैमिली का ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया। - लोपा नागपुर, महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इस वजह से उनके फेम में फैमिली का ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया।
- लोपा परिवार की सबसे छोटी बेटी है। इसलिए वह सभी की लाडली है। उन्हें कल्चरल और आउटडोर एक्टिविटीज में काफी इंटरेस्ट रहा है। - लोपा परिवार की सबसे छोटी बेटी है। इसलिए वह सभी की लाडली है। उन्हें कल्चरल और आउटडोर एक्टिविटीज में काफी इंटरेस्ट रहा है।
- इनफैक्ट लोपामुद्रा बास्केटबाल की वजह से अपने घर में सबसे लंबी सदस्य है। - इनफैक्ट लोपामुद्रा बास्केटबाल की वजह से अपने घर में सबसे लंबी सदस्य है।
- लोपामुद्रा के पापा जीवन राउत अकाउंटेंट रहे हैं और 2002 में रिटायर्ड हो चुके हैं। वहीं, उनकी मां रागिनी राउत नागपुर में एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में काम करती हैं। - लोपामुद्रा के पापा जीवन राउत अकाउंटेंट रहे हैं और 2002 में रिटायर्ड हो चुके हैं। वहीं, उनकी मां रागिनी राउत नागपुर में एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में काम करती हैं।
- लोपा ने चंदा देवी सराफ स्कूल, नागपुर से पढ़ाई की है। - लोपा ने चंदा देवी सराफ स्कूल, नागपुर से पढ़ाई की है।
- लोपा ने जी एच रायसोनी कॉलेज, नागपुर से इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की है। - लोपा ने जी एच रायसोनी कॉलेज, नागपुर से इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की है।
- 2013 में लोपा ने मिस नागपुर का खिताब जीता और इसी साल उन्होंने गोवा में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं। - 2013 में लोपा ने मिस नागपुर का खिताब जीता और इसी साल उन्होंने गोवा में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं।
- 2016 में लोपा फेमिना की ओर मिस यूनाइटेड कॉन्टेस्ट के लिए सिलेक्ट हुईं। इक्वेडोर में हुए इस कॉन्टेस्ट में वे सेकंड रनरअप रहीं। - 2016 में लोपा फेमिना की ओर मिस यूनाइटेड कॉन्टेस्ट के लिए सिलेक्ट हुईं। इक्वेडोर में हुए इस कॉन्टेस्ट में वे सेकंड रनरअप रहीं।
- रियल लाइफ में लोपा काफी फूडी हैं और उन्हें खाना बनाना भी बहुत पसंद है। - रियल लाइफ में लोपा काफी फूडी हैं और उन्हें खाना बनाना भी बहुत पसंद है।
X
लोपामुद्रा राउत।लोपामुद्रा राउत।
- लोपा नागपुर, महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इस वजह से उनके फेम में फैमिली का ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया।- लोपा नागपुर, महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इस वजह से उनके फेम में फैमिली का ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया।
- लोपा परिवार की सबसे छोटी बेटी है। इसलिए वह सभी की लाडली है। उन्हें कल्चरल और आउटडोर एक्टिविटीज में काफी इंटरेस्ट रहा है।- लोपा परिवार की सबसे छोटी बेटी है। इसलिए वह सभी की लाडली है। उन्हें कल्चरल और आउटडोर एक्टिविटीज में काफी इंटरेस्ट रहा है।
- इनफैक्ट लोपामुद्रा बास्केटबाल की वजह से अपने घर में सबसे लंबी सदस्य है।- इनफैक्ट लोपामुद्रा बास्केटबाल की वजह से अपने घर में सबसे लंबी सदस्य है।
- लोपामुद्रा के पापा जीवन राउत अकाउंटेंट रहे हैं और 2002 में रिटायर्ड हो चुके हैं। वहीं, उनकी मां रागिनी राउत नागपुर में एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में काम करती हैं।- लोपामुद्रा के पापा जीवन राउत अकाउंटेंट रहे हैं और 2002 में रिटायर्ड हो चुके हैं। वहीं, उनकी मां रागिनी राउत नागपुर में एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में काम करती हैं।
- लोपा ने चंदा देवी सराफ स्कूल, नागपुर से पढ़ाई की है।- लोपा ने चंदा देवी सराफ स्कूल, नागपुर से पढ़ाई की है।
- लोपा ने जी एच रायसोनी कॉलेज, नागपुर से इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की है।- लोपा ने जी एच रायसोनी कॉलेज, नागपुर से इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की है।
- 2013 में लोपा ने मिस नागपुर का खिताब जीता और इसी साल उन्होंने गोवा में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं।- 2013 में लोपा ने मिस नागपुर का खिताब जीता और इसी साल उन्होंने गोवा में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं।
- 2016 में लोपा फेमिना की ओर मिस यूनाइटेड कॉन्टेस्ट के लिए सिलेक्ट हुईं। इक्वेडोर में हुए इस कॉन्टेस्ट में वे सेकंड रनरअप रहीं।- 2016 में लोपा फेमिना की ओर मिस यूनाइटेड कॉन्टेस्ट के लिए सिलेक्ट हुईं। इक्वेडोर में हुए इस कॉन्टेस्ट में वे सेकंड रनरअप रहीं।
- रियल लाइफ में लोपा काफी फूडी हैं और उन्हें खाना बनाना भी बहुत पसंद है।- रियल लाइफ में लोपा काफी फूडी हैं और उन्हें खाना बनाना भी बहुत पसंद है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..