--Advertisement--

Bigg Boss के घर से बाहर हुईं मोनालिसा, फाइनल में पहुंचेंगे ये चार कंटेस्टेंट

'बिग बॉस' का फिनाले 28 जनवरी को होने जा रहा है। इससे ठीक एक सप्ताह पहले भोजपुर एक्ट्रेस मोनालिसा घर से बेदखल हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक, वोटिंग के आधार पर वीकेंड का वार एपिसोड में मोनालिसा के इविक्शन की घोषणा सलमान खान ने कर दी है।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2017, 10:55 AM IST
Bigg Boss 10 : Monalisa Evected From The Show
मुंबई. 'बिग बॉस' का फिनाले 28 जनवरी को होने जा रहा है। इससे ठीक एक सप्ताह पहले भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा घर से बेदखल हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक, वोटिंग के आधार पर वीकेंड का वार एपिसोड में मोनालिसा के इविक्शन की घोषणा सलमान खान ने कर दी है। गौरतलब है कि इस वीक के इविक्शन के लिए मोनालिसा के साथ रोहन मेहरा भी नॉमिनेट हुए थे। हालांकि, उन्हें मोनालिसा से ज्यादा वोट मिले और वे सुरक्षित रहे। फाइनलिस्ट में शामिल हुईं लोपामुद्रा...
- गुरुवार को 'बिग बॉस' ने कंटेस्टेंट्स को दो टीमों (टीम मनु और टीम रोहन)में बांटकर लग्जरी बजट टास्क सौंपा।
- टास्क में मनु की टीम विनर रही, जिसमें उनके अलावा मनवीर और लोपामुद्रा शामिल थीं।
- शुक्रवार को 'बिग बॉस' ने घोषणा की कि मनवीर, लोपा और मनु इस सीजन के फाइनलिस्ट बन गए हैं।
- इसके साथ यह भी बताया गया कि रोहन और मोनालिसा में से जो भी सुरक्षित बचता है, वह फिनाले वीक के इविक्शन के लिए बानी के साथ नॉमिनेट होगा।
फाइनल में पहुंचेंगी बानी
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहन मेहरा भले ही इस वीक इविक्शन से बच गए हैं। लेकिन वे फिनाले के ठीक पहले घर से बाहर हो जाएंगे।
- यानी बानी चौथी कंटेस्टेंट होंगी, जो फिनाले की रेस में शामिल नजर आएंगी।
- अब देखना यह है कि 'बिग बॉस' के इस सीजन का खिताब किसके पास जाता है।
आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स की फोटोज...
गुरुवार को लग्जरी बजट टास्क की घोषणा हुई और टीम मनु (मनवीर, लोपा और मनु) को परीक्षा से गुजरना पड़ा। गुरुवार को लग्जरी बजट टास्क की घोषणा हुई और टीम मनु (मनवीर, लोपा और मनु) को परीक्षा से गुजरना पड़ा।
टास्क के दौरान सबसे आखिरी तक मनवीर टिके रहे। दूसरी टीम उन्हें हराने में असफल रही। टास्क के दौरान सबसे आखिरी तक मनवीर टिके रहे। दूसरी टीम उन्हें हराने में असफल रही।
लग्जरी बजट टास्क में शुक्रवार को टीम रोहन (बानी, रोहन और मोनालिसा) की परीक्षा थी। लग्जरी बजट टास्क में शुक्रवार को टीम रोहन (बानी, रोहन और मोनालिसा) की परीक्षा थी।
जिसमें सबसे पहले बानी और रोहन बाहर हुए और बाद में मोनालिसा भी आउट हो गईं। जिसमें सबसे पहले बानी और रोहन बाहर हुए और बाद में मोनालिसा भी आउट हो गईं।
X
Bigg Boss 10 : Monalisa Evected From The Show
गुरुवार को लग्जरी बजट टास्क की घोषणा हुई और टीम मनु (मनवीर, लोपा और मनु) को परीक्षा से गुजरना पड़ा।गुरुवार को लग्जरी बजट टास्क की घोषणा हुई और टीम मनु (मनवीर, लोपा और मनु) को परीक्षा से गुजरना पड़ा।
टास्क के दौरान सबसे आखिरी तक मनवीर टिके रहे। दूसरी टीम उन्हें हराने में असफल रही।टास्क के दौरान सबसे आखिरी तक मनवीर टिके रहे। दूसरी टीम उन्हें हराने में असफल रही।
लग्जरी बजट टास्क में शुक्रवार को टीम रोहन (बानी, रोहन और मोनालिसा) की परीक्षा थी।लग्जरी बजट टास्क में शुक्रवार को टीम रोहन (बानी, रोहन और मोनालिसा) की परीक्षा थी।
जिसमें सबसे पहले बानी और रोहन बाहर हुए और बाद में मोनालिसा भी आउट हो गईं।जिसमें सबसे पहले बानी और रोहन बाहर हुए और बाद में मोनालिसा भी आउट हो गईं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..