ताज़ा मसाला

--Advertisement--

जुड़वा बेटों के पिता हैं 'बाबूजी', देखें 'तारक मेहता..' के स्टार्स की Real Families

सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लीड एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ दिशा वाकाणी शादी के बंधन में बंध गई हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 28, 2015, 12:00 AM IST
फाइल फोटो: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चंपकलाल उर्फ अमित भट्ट पत्नी कृति भट्ट और जुड़वां बेटे दीप और देव के साथ। फाइल फोटो: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चंपकलाल उर्फ अमित भट्ट पत्नी कृति भट्ट और जुड़वां बेटे दीप और देव के साथ।
मुंबई. सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लीड एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ दिशा वाकाणी शादी के बंधन में बंध गई हैं। 24 नवंबर को उनकी शादी मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर परीहा से हुई। गुरुवार (26 नवंबर) ऑर्गनाइज की गई दिशा-मयूर की रिसेप्शन पार्टी में शो के कई मेंबर्स पहुंचे।
गौरतलब है कि, 28 जुलाई, 2008 को शो का पहला एपिसोड ऑन एयर हुआ था। तब किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन यह शो इतिहास रचेगा। संभवतः यह पहला भारतीय कॉमेडी शो है, जो सात सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और आज भी लोकप्रियता की दौड़ में शामिल है। अबतक शो के 1800 से ज्यादा एपिसोड्स टेलिकास्ट हो चुके हैं।
वैसे, इंडिया के सबसे पॉपुलर शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शुरुआत से अब तक आपने इसकी ऑनस्क्रीन फैमिलीज को खूब देखा और सराहा भी है, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते है कि शो में चंपकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में जुड़वां बेटे देव और दीप के पिता हैं। इस खास पैकेज के जरिए dainikbhaskar.com आपको दिखाने जा रहा है जेठालाल, दयाबेन, माधवी भिड़े और तारक मेहता सहित कुछ किरदारों की रियल फैमिली मेंबर्स के साथ उनकी फोटोज।

'तारक मेहता...' की स्टारकास्ट के रियल फैमिली मेंबर्स को देखने के लिए, आगे की स्लाइड्स में क्लिक करें...

(बाएं से) जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी बेटे ऋत्विक, बेटी नियति और पत्नी जयमाला के साथ। (बाएं से) जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी बेटे ऋत्विक, बेटी नियति और पत्नी जयमाला के साथ।
कोमल हंसराज हाथी उर्फ अंबिका रंजनकर पति अरुण और बेटे अथर्व के साथ। कोमल हंसराज हाथी उर्फ अंबिका रंजनकर पति अरुण और बेटे अथर्व के साथ।
अंजलि मेहता उर्फ नेहा मेहता मां, पिता और बहन के साथ। अंजलि मेहता उर्फ नेहा मेहता मां, पिता और बहन के साथ।
तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा पत्नी स्वाति और बेटी के साथ। तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा पत्नी स्वाति और बेटी के साथ।
पत्रकार पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक पत्नी रेशमी, बेटी नियति और बेटे पार्थ के साथ। पत्रकार पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक पत्नी रेशमी, बेटी नियति और बेटे पार्थ के साथ।
पति मयूर परीहा के साथ दया बेन उर्फ दिशा वाकाणी। पति मयूर परीहा के साथ दया बेन उर्फ दिशा वाकाणी।
आत्माराम भिड़े उर्फ मंदार चंदावरकर पत्नी स्नेहल और पार्थ के साथ। आत्माराम भिड़े उर्फ मंदार चंदावरकर पत्नी स्नेहल और पार्थ के साथ।
माधवी भिड़े उर्फ सोनालिका जोशी पति समीर और बेटी आर्या के साथ। माधवी भिड़े उर्फ सोनालिका जोशी पति समीर और बेटी आर्या के साथ।
वाघा उर्फ तन्मय वेकरिया पत्नी मित्शु, और बेटी वृष्टि के साथ, दाईं ओर भाई-भाभी और भतीजी। वाघा उर्फ तन्मय वेकरिया पत्नी मित्शु, और बेटी वृष्टि के साथ, दाईं ओर भाई-भाभी और भतीजी।
X
फाइल फोटो: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चंपकलाल उर्फ अमित भट्ट पत्नी कृति भट्ट और जुड़वां बेटे दीप और देव के साथ।फाइल फोटो: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चंपकलाल उर्फ अमित भट्ट पत्नी कृति भट्ट और जुड़वां बेटे दीप और देव के साथ।
(बाएं से) जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी बेटे ऋत्विक, बेटी नियति और पत्नी जयमाला के साथ।(बाएं से) जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी बेटे ऋत्विक, बेटी नियति और पत्नी जयमाला के साथ।
कोमल हंसराज हाथी उर्फ अंबिका रंजनकर पति अरुण और बेटे अथर्व के साथ।कोमल हंसराज हाथी उर्फ अंबिका रंजनकर पति अरुण और बेटे अथर्व के साथ।
अंजलि मेहता उर्फ नेहा मेहता मां, पिता और बहन के साथ।अंजलि मेहता उर्फ नेहा मेहता मां, पिता और बहन के साथ।
तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा पत्नी स्वाति और बेटी के साथ।तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा पत्नी स्वाति और बेटी के साथ।
पत्रकार पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक पत्नी रेशमी, बेटी नियति और बेटे पार्थ के साथ।पत्रकार पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक पत्नी रेशमी, बेटी नियति और बेटे पार्थ के साथ।
पति मयूर परीहा के साथ दया बेन उर्फ दिशा वाकाणी।पति मयूर परीहा के साथ दया बेन उर्फ दिशा वाकाणी।
आत्माराम भिड़े उर्फ मंदार चंदावरकर पत्नी स्नेहल और पार्थ के साथ।आत्माराम भिड़े उर्फ मंदार चंदावरकर पत्नी स्नेहल और पार्थ के साथ।
माधवी भिड़े उर्फ सोनालिका जोशी पति समीर और बेटी आर्या के साथ।माधवी भिड़े उर्फ सोनालिका जोशी पति समीर और बेटी आर्या के साथ।
वाघा उर्फ तन्मय वेकरिया पत्नी मित्शु, और बेटी वृष्टि के साथ, दाईं ओर भाई-भाभी और भतीजी।वाघा उर्फ तन्मय वेकरिया पत्नी मित्शु, और बेटी वृष्टि के साथ, दाईं ओर भाई-भाभी और भतीजी।
Click to listen..