--Advertisement--

दीपिका ने सलमान को किया शादी के लिए प्रपोज, जानिए फिर क्या हुआ?

दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म 'तमाशा' का प्रमोशन करने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में पहुंची थीं।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2015, 04:47 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सुपरस्टार सलमान खान को शादी का प्रपोजल दिया, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। दरअसल, दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म 'तमाशा' का प्रमोशन करने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने सलमान के साथ फिल्म के सॉन्ग 'मटरगस्ती' पर डांस किया। साथ ही जमकर मस्ती भी की। उन्होंने अपने घुटनों पर बैठकर सलमान को शादी के लिए प्रपोज भी किया।

दीपिका बोलीं, "मुझे आपसे शादी करनी है, विल यू मैरी मी सलमान खान"। हालांकि, सलमान ने दीपिका को उठाते हुए उनका मैरिज प्रपोजल अस्वीकार कर दिया। इस दौरान सलमान ने कहा, " दीपिका हों या कोई और यह कभी नहीं हो सकता।" यानी सलमान कहीं न कहीं यह संकेत दे रहे हैं कि वे कभी शादी नहीं करेंगे।बता दें कि इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'तमाशा 27 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में दीपिका के अलावा रणबीर कपूर भी अहम किरदार में हैं।

अमन वर्मा हुए एविक्ट

रविवार को 'बिग बॉस' के घर से कंटेस्टेंट अमन वर्मा एविक्ट हो गए। उनके अचानक एविक्शन से न केवल होस्ट सलमान खान शॉक्ड थे, बल्कि सभी घरवाले भी सकते में आ गए। दरअसल, अमन अपना गेम बखूबी खेल रहे थे। ऐसे में उनका शो से निकल जाना वाकई चौंकाने वाली बात है।

घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री

बीते सप्ताह डिजाइनर कंवलजीत सिंह ने 'बिग बॉस' में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। अब एक और नई सदस्य घर में आने वाली है। सलमान ने रविवार के एपिसोड में इस नई मेंबर का परिचय कराया। इनका नाम है प्रिया मलिक, जो वैसे तो देहरादून की हैं, लेकिन रहती ऑस्ट्रेलिया में हैं। इसके अलावा वे रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' के ऑस्ट्रेलियन वर्जन की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। सोमवार को वे नॉमिनेशन के दौरान घर के सदस्यों से रूबरू होंगीं।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं 'बिग बॉस' में पहुंची दीपिका की कुछ फोटोज...