विज्ञापन

टीवी की 'कुल्फी' ने एक अनजान महिला की आखिरी इच्छा कर दी पूरी

Dainik Bhaskar

Aug 21, 2018, 12:34 PM IST

आखिरी इच्छा पूरी करने के बाद खूब रोई'कुल्फी'

A 72-year-old lady has a last wish to meet this popular TV child artist Kulfi
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. टीवी पर चल रहे फेमस सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की लीड चाइल्ड आर्टिस्ट 'कुल्फी' ने 72 साल की महिला की आखिर इच्छा पूरी की है। कुल्फी' का रियल नाम आकृति शर्मा है। मुंबई के बोरिवली में रहने वाली 72 साल की एलिजाबेथ डाइबिटीज की मरीज हैं। वे आकृति की बहुत बड़ी फैन हैं। एलिजाबेथ की दो बेटी हैं और दोनों ही शादीशुदा हैं। हालत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां होश में आते ही उन्होने कुल्फी से मिलने की इच्छा जाहिर की।

पड़ोसियों ने की मदद : एलिजाबेथ की पड़ोसी जागृति ने दैनिक भास्कर को बताया कि 'एलिजाबेथ आंटी हाई डाइबिटीज की मरीज हैं। हाल ही में वो घर पर बेहोश हो गईं। उन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां पहुंचते ही जब उन्हें होश आया तो उन्होंने अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की। आमतौर पर लोग अपने बच्चों से मिलने की बात करते हैं, लेकिन आंटी ने टीवी कलाकर आकृति शर्मा से मिलने की इच्छा जताई।'

जागृति ने कहा कि, 'हम आश्चर्य में पड़ गए कि आंटी अपनी बेटी से मिलने के बजाए टीवी कलाकर से मिलना चाहती हैं। हमारे पास ज्यादा समय नहीं था कि हम आकृति को हॉस्पिटल लेकर आ सकें। इसलिए हमने उनकी आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए वीडियो कॉल पर आकृति से उनकी बात कराई। आंटी बहुत खुश हुईं।' एलिजाबेथ की हालत अभी भी सीरियस है और उनका ट्रीटमेंट जारी है।

आकृति ने आंटी के चेहरे पर मुस्कान ला दी : एलिजाबेथ से वीडियो कॉल पर बात करने के बाद आकृति ने अपनी प्रतिक्रिया दी और बताया कि, आंटी से बात करके मुझे रोना आ गया। मुझे इस बात की खुशी हुई कि मेरा कोई इतना बड़ा फैन है। मैं आंटी से जरूर मिलूंगी।

X
A 72-year-old lady has a last wish to meet this popular TV child artist Kulfi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन