विज्ञापन

सोशल मीडिया के ट्रेंडसेटर बने आमिर खान, ऐश्वर्या, फरहान और सुशांत सिंह हुए इंस्पायर / सोशल मीडिया के ट्रेंडसेटर बने आमिर खान, ऐश्वर्या, फरहान और सुशांत सिंह हुए इंस्पायर

DainikBhaskar.com

Jun 05, 2018, 06:41 PM IST

आमिर खान की जब भी नई ग्रिड फोटो शेयर करते हैं, उससे पहले वाली पोस्ट काे हटा लेते हैं। जबकि बाकी सेलेब्स की फोटो सेव हैं।

आमिर खान की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट। यह आमिर की मां की तस्वीर थी। आमिर खान की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट। यह आमिर की मां की तस्वीर थी।
  • comment

बॉलीवुड डेस्क। फिल्में हों या फिर पर्सनल लाइफ आमिर खान अक्सर ट्रेंडसेटर के तौर पर नजर आते हैं। हाल ही में आमिर ने महाराष्ट्र के गांवों में पड़ने वाले सूखे से निपटने के लिए पानी फाउंडेशन के साथ नजर आए थे। आमिर खान ने मार्च में अपने बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। उनकी मां के साथ वाली पहली ग्रिड फोटो चर्चा का विषय बन गई थी। आमिर अपनी हर नई पोस्ट के साथ पुरानी पोस्ट को डिलीट कर देते हैं। उनके इसी ट्रेंड को ऐश्वर्या राय बच्चन, फरहान अख्तर और सुशांत सिंह राजपूत को भी इंस्पायर किया है।


जब गोद में थी आराध्या
- ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के साथ ही 9 फोटो की एक ग्रिड इमेज से फर्स्ट पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उनकी गोद में अाराध्या नजर आ रही थीं। यह फोटो उस दिन का था, जिस दिन आराध्या इस दुनिया में अायी थीं।
- हालांकि ऐश्वर्या ने आमिर की तरह इस ग्रिड इमेज पोस्ट काे डिलीट नहीं किया है। यह आज भी उनकी टाइमलाइन में देखी जा सकती है।
- ऐश्वर्या के 3.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं इंस्टाग्राम पर, लेकिन वे खुद किसी और को फॉलो नहीं करतीं।

सुशांत ने अपडेट कर डिलीट किया पोस्ट
- इस ट्रेंड को फॉलो करने में बॉलीवुड के धोनी यानी सुशांत सिंह राजपूत भी पीछे नहीं हैं। उन्होंने भी अपनी स्काई डायविंग की 9 ग्रिड इमेज शेयर की थीं। लेकिन इन्हें जल्द ही हटा दिया।
- सुशांत को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या 4.5 मिलियन है।

फरहान के बैक टू बैक पोस्ट
आमिर खान से इंस्पायर होने वालों की लिस्ट में बीटाउन का तीसरा नाम फरहान अख्तर का है। फरहान ने भी बैक टू बैक 3 ग्रिड इमेजेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं।
- गौरतलब है कि आमिर खान के इंस्टाग्राम पर केवल 1 मिलियन फॉलोअर हैं। आमिर ने भी किसी दूसरी सेलेब्रिटी को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया है। वहीं फरहान के 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

एकस्ट्रा शॉट्स

- आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्ता नवम्बर 2018 में रिलीज होगी।
- ऐश्वर्या की अगली फिल्म फन्ने खां है, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी हैं, फिल्म अगस्त 2018 में रिलीज होगी।
- सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ और सोनचिरैया में नजर आएंगे।

ऐश्चर्या ने मई 2018 में इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सोशल मीडिया पर डेब्यू किया। ऐश्चर्या ने मई 2018 में इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सोशल मीडिया पर डेब्यू किया।
  • comment
फरहान अख्तर काफी समय से ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं। फरहान अख्तर काफी समय से ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं।
  • comment
सुशांत सिंह राजपूत भी अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत भी अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।
  • comment
आमिर की यह ग्रिड इमेज सबसे ज्यादा पसंद की गई, जिसमें वे बच्चाें के साथ पानी बचाने का संदेश दे रहे थे। आमिर की यह ग्रिड इमेज सबसे ज्यादा पसंद की गई, जिसमें वे बच्चाें के साथ पानी बचाने का संदेश दे रहे थे।
  • comment
X
आमिर खान की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट। यह आमिर की मां की तस्वीर थी।आमिर खान की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट। यह आमिर की मां की तस्वीर थी।
ऐश्चर्या ने मई 2018 में इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सोशल मीडिया पर डेब्यू किया।ऐश्चर्या ने मई 2018 में इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सोशल मीडिया पर डेब्यू किया।
फरहान अख्तर काफी समय से ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं।फरहान अख्तर काफी समय से ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं।
सुशांत सिंह राजपूत भी अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।सुशांत सिंह राजपूत भी अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।
आमिर की यह ग्रिड इमेज सबसे ज्यादा पसंद की गई, जिसमें वे बच्चाें के साथ पानी बचाने का संदेश दे रहे थे।आमिर की यह ग्रिड इमेज सबसे ज्यादा पसंद की गई, जिसमें वे बच्चाें के साथ पानी बचाने का संदेश दे रहे थे।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन