न्यूज़

--Advertisement--

1000 करोड़ के बजट में बनेगी महाभारत, 'बाहुबली' प्रभास को अप्रोच कर रहे हैं आमिर खान

आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

Dainik Bhaskar

Aug 28, 2018, 04:07 PM IST
Aamir Khan begins preparations for Mahabharat, to start shooting after thugs of hindostan

बॉलीवुड डेस्क. आमिर खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ के लिए रिलायंस इंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिला लिए हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें एक हजार करोड़ का बजट मिला है और वे इसे 3 पार्ट में बनाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर की फिल्म 'महाभारत' में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी 1000 करोड़ रुपए लगाएंगे। इतना ही नहीं मुकेश अंबानी आमिर के प्रोजेक्ट 'महाभारत' के को-प्रोड्यूसर भी होंगे।

आमिर ने शुरू की कास्टिंग: अब आमिर ने इस फिल्म के लिए कास्टिंग करना शुरू कर दिया है। अामिर ने प्रभास को अप्रोच किया है। वे चाहते हैं कि इस प्रोजेक्ट को ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ही डायरेक्ट करें। राजामौली ने खुद महाभारत पर बेस्ड एक फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की थी। इंडस्ट्री में चर्चा है कि इस बिग बजट फिल्म में दीपिका पादुकोण ‘द्रौपदी’ के रोल में होंगी। वहीं अामिर खुद इसमें ‘कृष्ण’ का रोल प्ले कर सकते हैं। आमिर खान फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की शूटिंग के बाद 'महाभारत' में काम करेंगे।

एक नहीं, कई हिस्सों में बनेगी 'महाभारत': रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की महाभारत एक नहीं बल्कि 3 फिल्मों की सीरिज होगी। इसे हॉलीवुड फिल्म 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की तर्ज पर बनाया जाएगा। इस फिल्म के लिए आमिर को 10 से 15 साल का वक्त लगेगा।

ओशो की बायोपिक हुई होल्ड: आमिर खान ने शकुन बत्रा के निर्देशन में ओशो पर बनने वाली फिल्म को अभी होल्ड कर दिया है। दरअसल, टीम आमिर की सलाह पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम कर रही है। आमिर को स्टोरी का कुछ हिस्सा पसंद नहीं आया है।’ सूत्रों ने आगे बताया आमिर एक हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में दिलचस्पी ले रहे हैं, जिसे पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया था।

X
Aamir Khan begins preparations for Mahabharat, to start shooting after thugs of hindostan
Click to listen..