जब आमिर खान ने कहा, 'शाहरुख हमारे घर के एक नौकर के कुत्ते का नाम है' तो शाहरुख खान ने दिया था यह रिएक्शन

26 साल पहले एक फिल्म में एक फिल्म में दिखे थे दोनों स्टार, लेकिन अब कभी नहीं करते काम की बात

DainikBhaskar.com

Mar 14, 2019, 11:38 AM IST
Aamir Khan Birthday: The Fight of Superstar With Shah Rukh Khan

मुंबई. 54 साल के हो चुके आमिर खान का शाहरुख खान के साथ रिश्ता हमेशा चर्चा का विषय रहा है। दोनों पब्लिकली बड़े प्यार से मिलते हैं और इंटरव्यूज में भी एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। लेकिन उनके बीच अनबन की खबरें भी खूब सुर्ख़ियों में रही हैं। लेकिन 2008 में आमिर के एक बयान ने संकेत दिए थे कि उनके बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं। हालांकि, आमिर सफाई में यह भी कह चुके हैं कि उनके बयान का सुपरस्टार शाहरुख खान से कुछ लेना-देना नहीं है। क्या कहा था आमिर ने और क्या था शाहरुख का रिएक्शन...

- 2008 फिल्म 'गजनी' के एक प्रमोशनल इवेंट में आमिर खान ने विवादित बयान देते हुए कहा था, "शाहरुख हमारे घर के एक नौकर के कुत्ते का नाम है। जब मैंने यह घर खरीदा तो केयरटेकर के साथ वह डॉग भी आ गया।" आमिर ने उस वक्त यह भी कहा था कि कुछ लोग ऐसा दावा करते हैं कि पंचगनी स्थित यह घर उन्होंने शाहरुख नाम के कुत्ते के कारण खरीदा। आमिर के इस बयान पर जब शाहरुख से रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा था, "मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि मैं भी कई बार मजाक में ऐसी बातें कहता रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरे कारण भी किसी न किसी को परेशानी होती होगी।"

आमिर- शाहरुख के बीच नहीं होती काम की बात

- वक्त के साथ आमिर और शाहरुख के रिश्ते सुधरे जरूर हैं। लेकिन उनके बीच कभी काम की बात नहीं होती। 2017 में शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, "हमने कई सालों से काम के विषय में कोई बात नहीं की। हम पहले भी अक्सर एक-दूसरे से पर्सनली मिलते थे। यह तो मीडिया है, जिसे हम आज साथ दिखाई देते हैं। इनफैक्ट यह बहुत ही अजीब सी बात है कि हम मिलते हैं और लोगों को पता चल जाता है।" बता दें कि बतौर लीड एक्टर आमिर और शाहरुख ने कभी साथ काम नहीं किया। हां, 26 साल पहले आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी दीपक तिजोरी, पूजा भट्ट और रवीना टंडन स्टारर 'पहला नशा' में दोनों स्टार्स ने कैमियो जरूर किया था।

आमिर शाहरुख की पहली मुलाकात

- कम लोग ही जानते हैं कि आमिर- शाहरुख की पहली मुलाकात फिल्म 'दीवाना' की रिलीज से पहले हुई थी। आमिर खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वे जूही चावला के साथ किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब शाहरुख खान ने भी जूही के साथ 'राजू बन गया जेंटलमेन' की शूटिंग शुरू की थी। यही वह दौर था, जब दोनों सुपरस्टार्स की पहली मुलाकात हुई थी। आमिर के मुताबिक, शाहरुख से पहली मुलाकात काफी बेहतरीन रही थी।

X
Aamir Khan Birthday: The Fight of Superstar With Shah Rukh Khan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना