पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

19 साल बाद फिल्म \'फैक्ट्री\' से डायरेक्टर के रूप में डेब्यू करेंगे आमिर खान के भाई फैजल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. आमिर खान के भाई और \'मेला\' में उनके को-स्टार रहे फैजल खान जल्द ही डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं। फैजल एक्शन थ्रिलर फिल्म \'फैक्ट्री\' से निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं। हालांकि यह बात आमिर को पता नहीं थी, जिसके बारे में खुद फैजल ने कन्फर्म किया है।
 

मां और भाई को नहीं पता था : फैजल ने कहा - मैं हमेशा से डायरेक्शन करना चाहता था, लेकिन यह सब स्वभाविक रूप से हुआ। हमारे पास फैक्ट्री का डायरेक्शन करने के लिए शारिक मिन्हाज थे, लेकिन डेट्स की समस्या के चलते वे काम नहीं कर पाए। इसके बाद ही मैंने डायरेक्शन में कदम रखा। खास बात यह है कि मेरी मां जीनत और भाई आमिर को यह बात पता ही नहीं है। हालांकि फिल्म के बारे में वे पूरी जानकारी रखे हुए हैं। मैं उन्हें फिल्म का एक शेड्यूल पूरा होने के बाद सरप्राइज देना चाहता था। मैं उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहा हूं।  
 

फिल्म में गाएंगे गाना भी : फैजल फिल्म फैक्ट्री में गाना \'इश्क तेरा\' भी गाएंगे जिसके लिए शारिक ने ही उन्हें मनाया था। गौरतलब है कि  फैजल खान ने 1994 में फिल्म \'मदहोश\' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन वे लगातार खुद को स्थापित करने जूझते रहे। आमिर ने अपने भाई के कॅरियर को बचाने के लिए 1999 में फिल्म \'मेला\' बनाई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें