--Advertisement--

दंगल के साउंड इंजीनियर को हुआ ब्रेन स्ट्रोक तो मदद के लिए आगे आए आमिर खान



Danik Bhaskar | Sep 10, 2018, 11:31 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. आमिर खान ने अपनी फिल्म 'दंगल' के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी (44) के लिए हीरो साबित हुए हैं। दरअसल, शाजिथ को शनिवार रात स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी में मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हालांकि अस्पताल में घंटों पड़े रहने के बावजूद कोई डॉक्टर उन्हें देखने नहीं आया। शाजिथ को फिल्म 'ओमकारा' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। 

सोशल मीडिया पर हो रही आमिर की तारीफ

  1. शाजिथ की फैमिली ने आमिर से लगाई मदद की गुहार

    शाजिथ के परिवारवाले घबरा गए और उन्हें जब कुछ नहीं सूझा, तो उन्होंने रात को आमिर खान से मदद मांगी। आमिर बिना वक्त गंवाए आधी रात को ही अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने शाजिथ की हालत देखकर उन्हें फौरन वहां से निकालकर अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया। इसके बाद सुबह 3 बजे शाजिथ का इलाज शुरू हुआ और धीरे-धीरे उनकी हालत बेहतर होती गई।  सोशल मीडिया पर भी लोग आमिर के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

  2. सामने आई अस्पताल की लापरवाही- कोयरी फैमिली

    कोयरी फैमिली के मुताबिक, जब शाजिथ को लीलावती अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया तो वहां कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था। आईसीयू स्टाफ ने कहा- आप लोग डॉक्टर का इंतजार कीजिए। लेकिन शाजिथ की हालत बिगड़ती जा रही थी। ऐसे में हमने आमिर खान से ही मदद मांगने में भलाई समझी।

  3. अस्पताल ने सफाई में ये कहा

    लीलावती अस्पताल के वाइस प्रसिडेंट अजय पांडे ने कहा- अगर कोई मरीज को किसी दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करना चाहता है तो ये उसका अधिकार है। लेकिन इलाज में लापरवाही और डॉक्टरों के न होने की बात गलत है। यहां हर समय डॉक्टर्स की मौजूदगी रहती है।