ठग्स ऑफ हिंदाेस्तान / पहली बार एक ही पोस्टर में नजर आई स्टार कास्ट, 27 सितम्बर को आएगा ट्रेलर

Dainik Bhaskar

Sep 25, 2018, 06:10 PM IST

ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान के पांच मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके है। जबकि फिल्म दीवाली पर 8 नवम्बर को रिलीज होगी।

यशराज फिल्मस ने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। यशराज फिल्मस ने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है।
X
यशराज फिल्मस ने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है।यशराज फिल्मस ने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है।

बॉलीवुड डेस्क.  ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का स्टिल पोस्टर यशराज फिल्म्स ने रिलीज कर दिया है। जिसमें आमिर और अमिताभ योद्धा की तरह हाथ में तलवार लिए नजर आ रहे हैं। इन दोनों के अलावा कटरीना और फातिमा सना शेख भी हैं। जो एक समुद्री जहाज पर हैं। ट्रेलर 27 सितम्बर का रिलीज होगा। एक दिन पहले ही आमिर खान का मोशन पोस्टर भी आउट हुआ है। जिसमें वे गधे पर बैठे हुए, कमर में शराब की बॉटल लटकाए हुए हैं। आमिर खान का फिल्म में नाम फिरंगी है। इसी लुक के साथ वे सैल्यूट करते दिखाई दे रहे हैं। 

 

आमिर खान

 

 

 

 

 

 

जैक स्पैरो से हो रही तुलना : आमिर का लुक रिवील होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जैक स्पैरो जैसा बताया। यूजर्स ने लिखा कि आमिर पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के कैप्टन जैक स्पैरो जैसे नजर आ रहे हैं। 

 

फातिमा सना शेख

 

चील और तलवार के साथ बिगबी : इसके पहले रिलीज हुए पोस्टर में अमिताभ बच्चन एक बड़े से समुद्री जहाज पर खड़े हाथ में तलवार लिए नजर आए थे। अमिताभ और फातिमा के अलावा लॉयड ओवेन भी ब्रिटिश फौज के कमांडर के तौर पर नजर आ रहे हैं। 

 

अमिताभ बच्चन

 

सुरैया और जाफिरा भी : तीसरे मोशन पोस्टर में यशराज फिल्म्स ने फातिमा सना शेख को इंट्रोड्यूस करवाया था। जिसमें फातिमा तीर-कमान लिए हुए हैं और उनका नाम जाफिरा है। फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है।

 

कटरीना कैफ

 

200 करोड़ है बजट: शूटिंग में तकरीबन 200 करोड़ खर्च हुए हैं। सूत्रों की माने तो फिल्म के लिए 18 वीं सदी के भारत का भी सेट बनाया गया था। सबसे ज्यादा खर्च एक्शन पर किया गया है। इटली के माल्‍टा, थाईलैंड के बैंकॉक, भारत के जोधपुर और गोवा के मल्‍टीपल लोकेशनों पर शूटिंग के चलते खर्च में खासा इजाफा हुआ।

 

लॉयड ओवेन
COMMENT