• Hindi News
  • Bollywood
  • Aamir Khan Nephew Imran Khan Biryhday, Imran Khan Work In Only 12 Film, Imran Khan Tragedy Life

Aamir Khan Nephew Imran Khan Tragedy Life : जब डेढ़ साल का था एक्टर तभी अलग हो गए थे पेरेंट्स, मां ने की दूसरी शादी लेकिन हो गया तलाक, 11 साल में कर पाया सिर्फ 12 फिल्मों में ही काम / Aamir Khan Nephew Imran Khan Tragedy Life : जब डेढ़ साल का था एक्टर तभी अलग हो गए थे पेरेंट्स, मां ने की दूसरी शादी लेकिन हो गया तलाक, 11 साल में कर पाया सिर्फ 12 फिल्मों में ही काम

DainikBhaskar.com

Jan 13, 2019, 02:05 PM IST

कभी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को डेट करतीं थी एक्टर की वाइफ

Aamir Khan Nephew Imran Khan Biryhday, Imran Khan Work In Only 12 Film, Imran Khan Tragedy Life

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) का भांजा इमरान खान (Imran Khan) 36 साल का हो गया हैं। उनका जन्म 13 जनवरी, 1983 को यूएस में हुआ था। इमरान की लाइफ काफी ट्रेजडी भरी रही है। जब वे मात्र डेढ़ साल के थे तभी उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था। फिर मां निकहत खान (Nikhat Khan) ने एक्टर राज जुत्शी (Raj Zutshi) से दूसरी शादी की लेकिन इस शादी का अंत भी तलाक पर हुआ। निकहत-राज 2006 में अलग हो गए। इमरान की पर्सनल लाइफ के साथ उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी खास नहीं रही। उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाया लेकिन वे सफलता हासिल नहीं कर पाए। 2008 में किया था डेब्यू...


- इमरान ने यूं तो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' और 1992 में आई फिल्म 'जो जीता वहीं सिकंदर' में काम किया। उन्होंने बतौर लीड एक्टर 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' में काम किया। फिल्म हिट रही थी। बावजूद इसके वे इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाए।


- इमरान ने 11 साल के फिल्मी करियर में मात्र 12 फिल्मों में काम किया। उन्होंने 'किडनेप', 'आई हेट लव स्टोरिज', 'ब्रैक के बाद', 'एक मैं एक तू', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा', 'गौरी तेरे प्यार में', 'कट्टी-बट्टी' जैसी फिल्मों में काम किया।


- इमरान पिछले 4 साल से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। वे आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'कट्टी-बट्टी' में नजर आए थे।


रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रही है अवंतिका
इमरान की पत्नी अवंतिका मलिक, रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। इनके अफेयर के बारे में ऐसा कहा जाता है कि जब वो 'जस्ट मोहब्बत' में एक्टिंग कर रही थीं तब रणबीर उन पर फिदा थे। वो अक्सर उनसे मिलने के लिए शो के सेट पर पहुंच जाया करते थे। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी, लेकिन बाद में अवंतिका ने इमरान से शादी कर ली।


- इमरान ने 19 की उम्र में अवंतिका को डेट करना शुरू किया था। 8 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 2010 में सगाई की थी और 2011 में शादी। दोनों की एक बेटी है इरा।

X
Aamir Khan Nephew Imran Khan Biryhday, Imran Khan Work In Only 12 Film, Imran Khan Tragedy Life
COMMENT