पहली बार / ठग्स के लिए तमिल बोलते नजर आए आमिर खान, हिन्दी फिल्म की तेलुगु में भी होगी डबिंग

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान दीवाली यानी 8 नवम्बर 2018 को रिलीज होगी।

आमिर ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- अमिताभ के साथ एक ही पोस्टर में आने का सपना सच हो गया। आमिर ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- अमिताभ के साथ एक ही पोस्टर में आने का सपना सच हो गया।
फिल्म में 1790 से 1805 के समय की कहानी दिखाई जा रही है जब ठगों ने ब्रिटिश एम्पायर को परेशान कर रखा था। फिल्म में 1790 से 1805 के समय की कहानी दिखाई जा रही है जब ठगों ने ब्रिटिश एम्पायर को परेशान कर रखा था।
ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य और प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य और प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है।
अमिताभ बच्चन का एक डांस सीक्वेंस भी फिल्म में है, जिसे प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है। अमिताभ बच्चन का एक डांस सीक्वेंस भी फिल्म में है, जिसे प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है।
ठग्स की ज्यादातर शूटिंग माल्टा, जोधपुर, थाईलैंड में हुई है। ठग्स की ज्यादातर शूटिंग माल्टा, जोधपुर, थाईलैंड में हुई है।
फातिमा और कटरीना से पहले दीपिका पादुकोण और आलिया भट्‌ट को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। फातिमा और कटरीना से पहले दीपिका पादुकोण और आलिया भट्‌ट को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था।
ब्रिटिश फौज और ठग्स के बीच एक बैटल सीन भी फिल्म में होगा, जो पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से इंस्पायर्ड है। ब्रिटिश फौज और ठग्स के बीच एक बैटल सीन भी फिल्म में होगा, जो पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से इंस्पायर्ड है।
X
आमिर ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- अमिताभ के साथ एक ही पोस्टर में आने का सपना सच हो गया।आमिर ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- अमिताभ के साथ एक ही पोस्टर में आने का सपना सच हो गया।
फिल्म में 1790 से 1805 के समय की कहानी दिखाई जा रही है जब ठगों ने ब्रिटिश एम्पायर को परेशान कर रखा था।फिल्म में 1790 से 1805 के समय की कहानी दिखाई जा रही है जब ठगों ने ब्रिटिश एम्पायर को परेशान कर रखा था।
ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य और प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है।ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य और प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है।
अमिताभ बच्चन का एक डांस सीक्वेंस भी फिल्म में है, जिसे प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है।अमिताभ बच्चन का एक डांस सीक्वेंस भी फिल्म में है, जिसे प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है।
ठग्स की ज्यादातर शूटिंग माल्टा, जोधपुर, थाईलैंड में हुई है।ठग्स की ज्यादातर शूटिंग माल्टा, जोधपुर, थाईलैंड में हुई है।
फातिमा और कटरीना से पहले दीपिका पादुकोण और आलिया भट्‌ट को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था।फातिमा और कटरीना से पहले दीपिका पादुकोण और आलिया भट्‌ट को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था।
ब्रिटिश फौज और ठग्स के बीच एक बैटल सीन भी फिल्म में होगा, जो पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से इंस्पायर्ड है।ब्रिटिश फौज और ठग्स के बीच एक बैटल सीन भी फिल्म में होगा, जो पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से इंस्पायर्ड है।

Dainik Bhaskar

Sep 26, 2018, 02:19 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान से जुड़ा एक और वीडियो आमिर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे अमिताभ बच्चन के साथ बैठे हुए हैं और तमिल में फिल्म की जानकारी दे रहे हैं। दोनों भाषाओं के वीडियो शेयर करते हुए आमिर ने लिखा है - तमिल और तेलुगु बोलने की मेरी पहली कोशिश, उम्मीद है आपको पसंद आएगी।

 

 

 

इंग्लिश सबटाइटल्स भी हैं साथ : हैलो नान अमिताभ बच्चन, हैलो नान आमिर खान। अड़ीत यशराज फिल्म्स पड़ीतल, मुद्दलदाड़वया, नांग सेड़िन्दा नडिकरो... वीडियो में इंग्लिश सबटाइटल के साथ अमिताभ और आमिर तमिल में ठग्स के आने की खबर दे रहे हैं। आमिर ने दोनों भाषाअों में पहली बार डबिंग कर रहे हैं। 

 

नॉवेल पर बेस्ड है फिल्म : 1839 के समय पर आधारित फिल्म, फिलिप टेलर के नॉवेल कन्फेशंस ऑफ अ ठग पर बनी है। फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। अमिताभ, आमिर के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख भी हैं। फिल्म का अनुमानित बजट 200 करोड़ है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना