--Advertisement--

कन्फर्म / ‘मोगुल’ में आमिर निभाएंगे गुलशन कुमार का किरदार



Danik Bhaskar | Sep 18, 2018, 12:50 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. लंबे समय से गुलशन कुमार की बायोपिक चर्चा में है लेकिन अभी तक इसके लिए लीड कास्ट फाइनल नहीं हो पाई है। पहले अक्षय कुमार इस फिल्म को करने वाले थे लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया। इस दौरान रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया, उन्होंने भी यह कहते हुए मना कर दिया कि वे एक के बाद एक बायोपिक नहीं करना चाहते। वैसे भी उनके पास डेट्स की कमी है।

 

फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी आमिर खान: हाल ही में रणबीर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में नजर आए थे। गौरतलब है कि आमिर खान बतौर को-प्रोड्यूसर इस फिल्म से जुड़े हैं। अब सुनने को मिल रहा है कि वे इस फिल्म में एक्ट भी करेंगे। फिल्म के प्री प्रोडक्शन से जुड़े लोग इस बात पर मुहर भी लगा रहे हैं। आमिर फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर तो रहेंगे ही साथ ही इसमें एक्ट भी करेंगे।

 

रोल के लिए वजन बढ़ाएंगे: सूत्रों के मुताबिक आमिर को गुलशन कुमार के रोल के लिए अपना वेट भी बढ़ाना होगा, जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। इतना ही नहीं उन्होंने स्क्रिप्ट में भी कुछ बदलाव करवाए हैं। दरअसल आमिर नहीं चाहते कि फिल्म में कोई कंट्रोवर्सी हो। भूषण कुमार भी स्क्रिप्ट में किए जाने वाले बदलावों को लेकर सहमत हैं।

 

17 सितंबर को ‘ठग्स...’ के लीड किरदारों के लुक किए जाएंगे रिवील: आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लीड किरदारों के लुक 17 सितंबर को रिवील किए जाएंगे। शुरुआत अमिताभ बच्चन के किरदार से होगी। इसके बाद आमिर खान, कटरीना कैफ और बाकी लोगों के लुक रिवील किए जाएंगे।

--Advertisement--

Related Stories