न्यूज़

--Advertisement--

हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं आमिर, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद शुरू होगी शूटिंग

आमिर, भूषण कुमार के साथ मिलकर उनके पिता पर बनने वाली बायोपिक भी प्रोड्यूस करने वाले हैं।

Dainik Bhaskar

Aug 18, 2018, 11:29 AM IST
Actor Aamir Khan to work in hollywood remake after thugs of hindostan

बॉलीवुड डेस्क. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद आमिर खान कौन सी फिल्म शुरू करेंगे, इसे लेकर इंडस्ट्री में कई कयास लगाए जा रहे हैं। पहले कहा जा रहा था कि आमिर ‘महाभारत’ शुरू करने जा रहे हैं, वे इन दिनों महाभारत पढ़ भी रहे हैं। ...फिर सुनने को मिला आमिर ‘कपूर एंड सन्स’ फेम डायरेक्टर शकुन बत्रा की अगली फिल्म में आचार्य रजनीश (ओशो) का किरदार निभाने जा रहे हैं। ...आैर अब कहा जा रहा है कि आमिर ‘ठग्स...’ के बाद एक हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में जुटेंगे।

ओशो की बायोपिक हुई होल्ड: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार..., ‘आमिर खान ने शकुन बत्रा के निर्देशन में ओशो पर बनने वाली फिल्म को अभी होल्ड कर दिया है। दरअसल, टीम आमिर की सलाह पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम कर रही है। आमिर को स्टोरी का कुछ हिस्सा पसंद नहीं आया है।’ सूत्रों ने आगे बताया आमिर एक हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में दिलचस्पी ले रहे हैं, जिसे पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया था।

आमिर अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में तब तक बात नहीं करते जब तक सब कुछ फाइनल नहीं हो जाता। इसलिए इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा तो फिल्म का नाम भी अनाउंस कर दिया जाएगा। फिलहाल आमिर की टीम फिल्म के अधिकार लेने के लिए बातचीत कर रही है।’

X
Actor Aamir Khan to work in hollywood remake after thugs of hindostan
Click to listen..