विज्ञापन

आमिर खान के ट्वीट पर महावीर फोगट ने दिया जबाव, म्हारी छोरियां छोरों से चार कदम आगे हैं जी / आमिर खान के ट्वीट पर महावीर फोगट ने दिया जबाव, म्हारी छोरियां छोरों से चार कदम आगे हैं जी

DainikBhaskar.com

Aug 21, 2018, 01:56 PM IST

अगस्त के पहले हफ्ते में आमिर खान की फिल्म दंगल का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 387.38 करोड़ था।

aamir khan wishes vinesh phogat for gold said Mhaari chhoriyan chhoron se kam hai ke
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. विनेश फोगट ने 2018 एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता। विनेश की इस जीत पर देश की सेलिब्रिटीज ने विनेश को देश का नाम राेशन करने पर बधाई दी। इस मामले में भला आमिर खान कहां पीछे रहते। आमिर ने अपने ही अंदाज में विनेश को बधाई देते हुए ट्वीट किया- म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के। हालांकि महावीर फोगट ने अामिर के इस ट्वीट का बेहद शानदार रिप्लाय दिया है।

महावीर फोगट का अलग अंदाज : आमिर के ट्वीट पर महावीर फोगट ने रिप्लाय करते हुए लिखा है - म्हारी छोरियां छोरों से चार कदम आगे हैं जी। इसके पहले एक और ट्वीट में विनेश को बधाई देते हुए महावीर ने पोस्ट किया - 'वाह विनेश, जीत लिया तनै गोल्ड अर दिल'

- महावीर ने विनेश को एक मैसेज देते हुए लिखा है- एक बात याद रखना बेटी, गोल्ड जीती तो मिसाल बन जाएगी, और मिसालें दी जाती हैं भुलाई नहीं जाती।

फाेगट सिस्टर्स की बायोपिक है दंगल : आमिर खान ने महावीर फोगट और उनकी बेटियाें गीता और बबीता फोगट की बायोपिक बनाई थी दंगल, जिसमें महावीर फोगट का किरदार आमिर ने ही निभाया था। एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने वाली विनेश फाेगट महावीर फोगट की भतीजी हैं।

- विनेश फोगट को 50 KG फ्री स्टाइल वीमन रेसलिंग में गोल्ड मेडल मिला है।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में आएंगे नजर आमिर : आमिर खान की अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां है। जो नवम्बर 2018 में रिलीज हो सकती है। इसमें आमिर खान के साथ कटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, जारा शेख भी होंगी।

X
aamir khan wishes vinesh phogat for gold said Mhaari chhoriyan chhoron se kam hai ke
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन