न्यूज़

--Advertisement--

18 साल से पत्नी ऐश्वर्या की एक खास टिप को फॉलो कर रहे अभिषेक बच्चन

सारी दुनिया के सामने खुद अभिषेक ने खोला अपनी जिन्दगी का सीक्रेट

Danik Bhaskar

Sep 12, 2018, 02:28 PM IST

मुंबई। अभिषेक बच्चन 2 साल के ब्रेक के बाद फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर नजर आने वाले हैं। 2016 में आई 'हाउसफुल' के बाद अब अभिषेक 'मनमर्जियां' में नजर आएंगे। अभिषेक इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दौरान अभिषेक ने बताया कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने 18 साल पहले उन्हें एक खास टिप दी थी, जिसे वो आज भी फॉलो भी करते हैं।


अभिषेक के मुताबिक- ''हम दोनों जब पति-पत्नी नहीं थे और पहली फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' कर रहे थे तो ऐश्वर्या ने मुझे यह सलाह दी थी। ऐश्वर्या ने कहा था- जब भी आप फिल्म के सेट पर हों और कैमरे के सामने शूटिंग कर रहे हों तो आपकी नाक और दांत हमेशा साफ रहने चाहिए। मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छी सलाह है और मैं इसे हमेशा फॉलो करता हूं।


बेटी को भी नॉर्मल बचपन देने की कोशिश करती हैं ऐश्वर्या...
इतना ही नहीं, अभिषेक ने यह भी बताया कि किस तरह ऐश्वर्या बेटी आराध्या को नॉर्मल बचपन देने की कोशिश कर रही हैं। अभिषेक ने कहा- "आराध्या ये बात बखूबी जानती है कि उसके मम्मी-पापा एक्टर्स हैं और फिल्मों में नजर आते हैं, लेकिन अभी वो यह नहीं जानती कि उसके दादा-दादी कितने मशहूर हैं। ऐश्वर्या की कोशिश होती है कि वो आराध्या को नॉर्मल लाइफ दे सके।" बता दें कि अभिषेक-ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की। शादी के 4 साल बाद 16 नवंबर, 2011 को बेटी आराध्या का जन्म हुआ।

Click to listen..