विज्ञापन

'ऐश्वर्या ने नहीं पकड़ने दिया आराध्या का हाथ', इस खबर से गुस्साए अभिषेक बच्चन, सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन / 'ऐश्वर्या ने नहीं पकड़ने दिया आराध्या का हाथ', इस खबर से गुस्साए अभिषेक बच्चन, सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन

Dainikbhaskar.com

Jul 24, 2018, 01:01 PM IST

अभिषेक बच्चन एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट द्वारा गलत खबर चलाए जाने की वजह से भड़क गए हैं।

Abhishek Bachchan slams a report stating that Aishwarya didn't let him hold Aaradhya's hand
  • comment

बॉलीवुड डेस्क। अभिषेक बच्चन मीडिया पर भड़क गए हैं। दरअसल, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या का मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक जैसे ही बेटी आराध्या का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं, वह उनका हाथ झटक देती है और मॉम ऐश का हाथ थामे ही चलती है। इस दौरान ऐश्वर्या भी उन्हें टोक देती हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही एक मीडिया पोर्टल ने लिखा कि पावरफुल कपल के बीच झगड़ा। इस पोर्टल पर अभिषेक ने जमकर गुस्सा उतारा और ट्विटर पर मीडिया को सलाह दे डाली।

अभिषेक ने क्या लिखा?

अभिषेक ने अपनी ट्वीट में लिखा- "मैं बड़े ही सम्मान के साथ बोलना चाहता हूं कि कोई भी मीडिया हाउस झूठी कहानियां बनाने से बचें। मैं लगातार खबरें पोस्ट करने का प्रेशर समझता हूं लेकिन आप अगर ज़िम्मेदारी से और बिना गलत इरादों के ऐसा करेंगे तो बहुत ही बेहतर होगा। धन्यवाद। "हालांकि कुछ देर बाद ही अभिषेक ने अपनी ट्वीट को डिलीट कर दिया।

सोशल मीडिया पर भी हुए ट्रोल: वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने कमेंट किया- 'ऐश, अभिषेक के साथ हमेशा बुरा बर्ताव करती है'। एक अन्य यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ऐश ने बेटी आराध्या को भी अपनी तरह बना लिया है। वो भी अपने पिता के साथ अच्छा बिहेव नहीं करती है'। एक ने लिखा- 'ऐश बेटी को बिगाड़ रही है, हमेशा उसका हाथ थामे रहती हैं।

-ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' है, जो 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं, अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'मनमर्जियां' है, जो इसी साल रिलीज होगी।

X
Abhishek Bachchan slams a report stating that Aishwarya didn't let him hold Aaradhya's hand
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन