न्यूज़

--Advertisement--

मणिकर्णिका विवाद पर अब सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कंगना को दिया करारा जवाब

कंगना ने कहा था- 'सोनू को एक औरत के नीचे काम करने में हो रही थी तकलीफ'

Dainik Bhaskar

Sep 01, 2018, 06:34 PM IST
Sonu Sood reply to Kangana Ranaut in Manikarnika Controversy

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। फिल्म में सेकेंड लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर सोनू सूद ने बीच में ही फिल्म छोड़ दी है। दरअसल, कंगना ने बयान दिया था कि सोनू के पास टाइम नहीं है और वे महिला डायरेक्टर के अंडर में काम नहीं करना चाहते। कंगना के आरोप के बाद अब सोनू ने उन्हें जवाब दिया है। शनिवार को सोनू ने कहा- ''कंगना लगातार वुमन कार्ड खेल रही हैं।

बता दूं कि मेरे फिल्म छोड़ने की वजह डायरेक्टर का जेंडर बिल्कुल भी नहीं है। कंगना मेरी अच्छी दोस्त है और आगे भी रहेगी, लेकिन वो लगातार वुमन कार्ड खेल रही हैं। अगर मैं जेंडर को लेकर बायस्ड होता तो 'हैप्पी न्यू ईयर' में फराह खान के साथ काम क्यों करता। फराह और मेरी काफी अच्छी प्रोफेशनल इक्वेशन है और हम अब भी अच्छे दोस्त हैं।" बस मैं यही कहना चाहता हूं। अब जीशान अयूब करेंगे सोनू सूद वाला रोल...

सोनू फिल्म में मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का किरदार प्ले कर रहे थे। हालांकि अब उनके फिल्म छोड़ने के बाद यह रोल जीशान अयूब करेंगे। वैसे, सोनू करीब-करीब फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके थे। ऐसे में अब दोबारा शूट होने में टाइम लगेगा। फिल्म की एक्सपेक्टेड रिलीज 26 जनवरी 2019 थी, लेकिन अब थोड़ा लेट हो सकता है।


क्या बोली थीं कंगना रनोट:
सोनू के फिल्म छोड़ने पर फिल्म की डायरेक्टर और लीड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने कहा था कि सोनू के पास टाइम ही नहीं है। कंगना के मुताबिक ''हम लोग लंबे समय से मिले ही नहीं हैं। सोनू 'सिम्बा' की शूटिंग में बिजी हैं। सोनू हमें टाइम ही नहीं दे रहे हैं कि हम दूसरे एक्टर्स के साथ कॉम्बिनेशन बना सकें। इसलिए सोनू को रिप्लेस कर दिया है। दरअसल, वो एक महिला डायरेक्टर के अंडर में काम नहीं करना चाहते। पूरी टीम को मुझ पर भरोसा है लेकिन सोनू को मुझ पर भरोसा नहीं है।''


कंगना रोल में दे रही थीं दखल:
हालांकि सोनू सूद का कुछ और ही कहना है। उनके करीबियों ने बताया - "इससे पहले सोनू ने 'हैप्पी न्यू ईयर' के टाइम पर फीमेल डायरेक्टर फराह खान के साथ काम किया था। लिहाजा 'मणिकर्णिका' छोड़ने के पीछे किसी तरह का मेल ईगो का मामला नहीं था। सोनू को नाराजगी इस बात की थी कि राइटिंग की कमान हाथ में लेने के बाद से कंगना मनमानी कर रही थीं। हर किसी का रोल काट रहीं या कटवा रही थीं। इतना ही नहीं लास्ट मोमेंट पर डेट्स एडजस्ट करने को कह रही थीं, जबकि सोनू सूद अपनी डेट्स 'सिम्बा' को दे चुके थे। 'सिम्बा' में सोनू का लुक दाढ़ियों के साथ था और 'मणिकर्णिका' के लिए उन्हें अपने लुक के लिए क्लीन शेव करनी पड़ती।


कंगना सिर्फ पैच वर्क का डायरेक्शन देखेंगी: कुछ दिन पहले फिल्म के क्लैपबोर्ड में कृष की जगह कंगना रनोट को फिल्म का डायरेक्टर दिखाया गया था। लेकिन फिल्ममेकर्स ने स्पष्ट कर दिया है कि, चूंकि कृष दूसरे कामों को फिनिश करने में लगे हैं, इसलिए कंगना केवल फिल्म के पैच वर्क का डायरेक्शन करेंगी। हां, ये जरूर है कि फिल्म के डायरेक्शन का क्रेडिट दोनों को बराबर दिया जाएगा।

X
Sonu Sood reply to Kangana Ranaut in Manikarnika Controversy
Click to listen..