--Advertisement--

एक्ट्रेस किम शर्मा पर नौकरानी ने लगाया मारपीट का आरोप, दर्ज करवाया केस

क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ 4 साल तक रहा था किम शर्मा का अफेयर

Danik Bhaskar | Jul 03, 2018, 06:54 PM IST
कुछ दिनों पहले किम पर एक NRI की का कुछ दिनों पहले किम पर एक NRI की का

मुंबई.फिल्म 'मोहब्बतें' की एक्ट्रेस किम शर्मा पर नौकरानी ने मारपीट करने और सैलरी न देने का आरोप लगाया है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, नौकरानी एस्थर खेस किम के घर में 27 अप्रैल से काम कर रही थीं। इस दौरान 21 मई को जब एस्थर कपड़े धो रही थीं तो वो लाइट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग-अलग करना भूल गईं। इसी बात को लेकर पहले तो किम ने एस्थर के साथ मारपीट की और बाद में उसे नौकरी से भी निकाल दिया। इतना ही नहीं मेड ने किम पर उसकी सैलरी रोकने का भी आरोप लगाया है।

किम ने कहा- उसने मेरे 70 हजार के कपड़े खराब कर दिए: दूसरी ओर, किम शर्मा ने नौकरानी द्वारा लगाए सभी आरोपों को खंडन करते हुए कहा कि मैंने उसे नहीं मारा बल्कि उसने मेरे 70 हजार के कपड़े खराब कर दिए। जब उसने ऐसा किया तो मैंने उसे बाहर निकल जाने को कहा था। सैलरी ना देने की बात पर किम का कहना है कि वो हर महीने की 7 तारीख को सैलरी देती हैं और इस बारे में नौकरानी को बता दिया था।

27 जून को नौकरानी ने दर्ज कराई शिकायत: इस मामले में मेड एस्थर ने खार पुलिस स्टेशन में किम शर्मा के खिलाफ 27 जून को शिकायत दर्ज कराई थी। किम के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (मारपीट और जख्मी करने) और 504 (जानबूझकर अपमान करना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एस्थर का यह भी आरोप है कि खार पुलिस ने ना तो अब तक एक्ट्रेस के खिलाफ कोई समन जारी किया है और ना ही उनकी कम्प्लेंट का स्टेटस उन्हें बताया है।

कौन हैं किम शर्मा: किम मॉडल थीं फिर उन्हें आदित्य चोपड़ा ने उन्हें पहला ब्रेक फिल्म 'मोहब्बतें' (2000) में दिया। इस फिल्म के बाद भी किम ने कुछ फिल्में कीं लेकिन वह चल नहीं पाईं। 2003 में उनके और क्रिकेटर युवराज सिंह के अफेयर की खबरें आईं। 2007 में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। 2010 में किम ने केन्या में रहने वाले बिजनेसमैन से शादी कर ली। यह शादी नहीं चल सकी और अप्रैल,2017 में तलाक की अर्जी देने के बाद किम वापस इंडिया आ गईं।