ताज़ा मसाला

--Advertisement--

एक्ट्रेस मेघा धाड़े बनी मराठी बिग बॉस सीजन 1 की विनर, ट्रॉफी के साथ मिली 50 लाख रुपए प्राइज मनी

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में काम कर चुकी हैं मेघा

Dainik Bhaskar

Jul 23, 2018, 11:28 AM IST
Actress Megha Dhade became the winner of Bigg Boss Marathi season 1

बॉलीवुड डेस्क : कलर्स पर रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत होने वाली है। उसके पहले रिएलिटी शो बिग बॉस मराठी का फिनाले रविवार (22 जुलाई) को संपन्न हुआ।। बिग बॉस सीजन 1 की विनर एक्ट्रेस मेघा धाड़े बनी हैं और शो की रनरअप पुष्कर जोग रहीं। मेघा को बिग बॉस मराठी की विनर ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए प्राइज मनी मिला है।

-बिग बॉस मराठी की शुरुआत भी बिग बॉस हिंदी की तर्ज पर ही शुरू हुई थी। शो 15 कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ, जिसमें से 6 कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचे थे।

-फिनाले में मेधा धाड़े, पुष्कर, स्मिता गोंडकर, आस्ताद काले, सांई लोकुर और शर्मिष्ठा राउत थे। शो को महेश मांजरेकर ने होस्ट किया था। फिनाले में मेघा और शर्मिष्ठा ने बाजीराव मस्तानी के गाने पिंगा..' पर डांस किया था।

मेघा ने 18 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था :

उन्होंने एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने 'किस देश में है मेरा दिल' और 'कस्तुरी' जैसी टीवी शोज में भी काम किया है।

-मेघा ने 2009 में फिल्म 'मान सम्मान' से मराठी फिल्म मराठी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने 'मेटर' और 'एक होती रानी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने 2011 में मराठी फिल्म 'सुपरस्टार' का प्रोडक्शन भी किया था।

- एक मिडिल क्लास मराठी फैमिली में जन्मी मेघा कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को अपना भाई मानती है।


X
Actress Megha Dhade became the winner of Bigg Boss Marathi season 1
Click to listen..