#MeToo / आलोकनाथ पर तीसरा आरोप, एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने कहा- वो मेरे कमरे में घुस आए थे



actress sandhya mridul accusses alok nath of sexual harassment
actress sandhya mridul accusses alok nath of sexual harassment
X
actress sandhya mridul accusses alok nath of sexual harassment
actress sandhya mridul accusses alok nath of sexual harassment

  • चेन्नई एक्सप्रेस की सिंगर चिन्मयी श्रीपदा तमिल कवि और लेखक वैरामुथु पर आरोप लगाए हैं
  • अभिजीत भट्टाचार्य पर भी फ्लाइट अटेंडेंट ने सेक्सुअली हैरेस और कान पर किस करने का आरोप लगाया
  • वहीं कैलाश खैर पर भी सोना महापात्रा ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2018, 02:17 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विनता नंदा और 'हम साथ-साथ हैं' फिल्म की क्रू मेंबर के बाद अब एक और फिल्म एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने आलोकनाथ पर सेक्शुअली हैरेस करने के आरोप लगाए हैं। संध्या ने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में ही आलोकनाथ ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

 

 

टेलीफिल्म में वे मेरे पिता के किरदार में थे : संध्या मृदुल ने अपनी पोस्ट में लिखा कि

 

मेरे करियर की शुरुआत में जब मैं एक टेलीफिल्म 'कोडाईकनला' की शूटिंग कर रहे थे। इस टेलीफिल्म में आलोकनाथ मेरे पिता के और रीमा लागू मेरी मां के किरदार में थे। आलोकनाथ मुझसे बहुत इंप्रेस थे और उन्होंने मुझे 'भगवान का बच्चा' बताया था। मैं सातवें आसमान पर थी और मैं बाबूजी की बहुत बड़ी फैन हो गई थी। मैं उनके साथ बहुत कॉन्फिडेंट हो गई थी।

एक रात शूट का पैकअप करने के बाद सारी कास्ट बाहर डिनर के लिए गए थे। डिनर के वक्त आलोकनाथ ने ज्यादा शराब पी ली थी। मुझे इतना याद है कि मैं उनके पास बैठी हुई थी और उन्होंने मुझे बहुत नर्वस और अनकंफर्टेबल महसूस करवाया था। मेरे को-स्टार को ये समझ आ गया था, जिसके बाद वो मुझे बाहर लेकर चले गए थे।

 

आलोकनाथ जबरदस्ती मेरे कमरे में घुस गए थे : संध्या ने आगे लिखा

 

उस रात हम बिना डिनर किए ही होटल वापस लौट आए थे। काफी देर हो चुकी थी, इसलिए मैं अपने कमरे में आ गई थी। इसके बाद वहां कॉस्ट्यूम दादा आए और अगले दिन के शूट के कपड़े देकर चले गए। उनके जाने के कुछ देर बाद मेरे दरवाजे पर फिर दस्तक हुई और मैंने दरवाजा खोला तो वहां आलोकनाथ खड़े थे। मैंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने धक्का दे दिया। इसके बाद मैं बाथरूम में गई और दरवाजा बंद कर लिया। आलोकनाथ वहीं बाहर से चिल्ला रहे थे कि मैं तुम्हे चाहता हूं और तुम सिर्फ मेरी हो। उन्होंने बाथरूम आने की कोशिश भी की, लेकिन वहां से भागकर लॉबी की तरफ आ गई। वो मुझे पकड़ने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन नाकामयाब रहे। इसके बाद मैंने हेयरड्रेसर को मेरे कमरे में सुलाया।

 

इसके लिए आलोकनाथ ने माफी भी मांगी : संध्या ने अपनी पोस्ट में आगे बताया कि इस घटना के बाद एक दिन आलोकनाथ ने मुझसे रो-रोकर माफी मांगी थी। आलोकनाथ ने मुझसे कहा कि वो उस दिन नशे में थे और इसी वजह से ये हरकत हो गई। 

 

सिंगर अभिजीत पर फ्लाइट अटेंडेंट ने लगाया आरोप : अब #MeToo में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का नाम भी सामने आया है। एक फ्लाइट अटेंडेंट ने अभिजीत भट्टाचार्य पर एक पब में उनके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। फ्लाइट अटेंडेंट का कहना है कि सिंगर ने 20 साल पहले उन्हें सेक्सुअली हैरेस किया था। अभिजीत ने महिला के कान पर लगभग किस कर लिया था और बायां कान नोचा भी था।

 

चेन्नई एक्सप्रेस की सिंगर ने भी सुनाई आपबीती :  'चेन्नई एक्सप्रेस', '2 स्टेट', 'गुरू', 'हीरोइन' और मराठी फिल्म 'सैराट' जैसी फिल्मों में गाना जा चुकी सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने भी अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने तमिल कवि, गीतकार और लेखक वैरामुथु पर गंभीर आरोप लगाए हैं। चिन्मयी ने बताया कि किस तरह वैरामुथु ने अपनी पॉलीटिकल पॉवर का इस्तेमाल कर उनका शोषण किया और उन्हें धमकाया। चिन्मयी ने ट्वीट किया

 

हम स्व‍िट्जरलैंड गए थे। परफॉर्मेंस के बाद सब चले गए थे लेकिन मेरी मां और मुझे रुकने को कहा गया। आयोजकों ने मुझे वैरामुथु सर के पास होटल में विजिट करने को कहा। मैंने कहा क्यों? तो जवाब मिला कॉ-ओपरेट। मैंने मना कर दिया, हमने उनसे वापस इंडिया भेजने को कहा तो उन्होंने कहा- तुम्हारा करियर खत्म।

कैलाश खेर पर सोना महापात्रा ने लगाए आरोप : कैलाश खेर पर हाल ही में फोटो जर्नलिस्ट ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे, जिसके बाद अब एक और सिंगर सोना महापात्रा ने भी कैलाश खेर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। सोना ने ट्वीट कर बताया कि वे एक बार कैलाश खेर के साथ गाना गा रही थीं, लेकिन कैलाश बार-बार उनकी टांगों पर हाथ रख रहे थे। 

 

 

 

 

 

 

COMMENT