--Advertisement--

सलमान के साथ किया काम और बदल गई जिन्दगी, भास्कर से की योगिता ने बात

सलमान खान के साथ एड में काम करने के 10 दिन के अंदर ही मिला सीरियल में लीड रोल। सलमान को बताया लकी चार्म

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2018, 03:37 PM IST
'दस का दम' के प्रोमो में आई थी नजर 'दस का दम' के प्रोमो में आई थी नजर

दस का दम' के प्रोमो में सलमान खान के साथ नजर आ रही इस लड़की को आप सब ने टीवी पर देखा ही होगा। जिसमें सलमान उनसे सवाल करते और इनाम के साथ किस करते दिख रहे हैं। प्रोमो में दिख रही लड़की का नाम योगिता बिहानी है। योगिता ने भी कभी सपने में नहीं सोचा होगा, कि ये प्रोमो उन्हें रातोंरात इतना कुछ दे जाएगा। योगिता को हाल ही में एकता कपूर ने अपने शो 'दिल ही तो है' में करन कुंद्रा के अपोजिट मेन लीड के लिए कास्ट किया है। दैनिक भास्कर के साथ बातचीत के दौरान योगिता ने अपने स्ट्रगल के दौर, सलमान के साथ काम के एक्सपीरियंस समेत कई बातें शेयर कीं।

दस का दम आपको कैसे मिला?

योगिता- मैंने एड फिल्म के लिए ऑडीशन दिया था। एक दिन मेरे पास प्रोडक्शन हाउस से एक एडवरटाइजमेंट शूट करने के लिए कॉल आया। आखिरी पल तक मुझे ये नहीं पता था कि मैं सलमान खान के साथ शूट करने वाली हूं। मैं नहीं जानती थी कि ये शूट 'दस का दम' का है।

जब आपको बालाजी प्रोडक्शन से कॉल आया, उस वक्त आपका पहला रिएक्शन क्या था?

योगिता-जब में 'दस का दम' का प्रोमो शूट कर रही थी, उसकी वक्त प्रोडक्शन के लोगों ने मुझसे मेरा पोर्टफोलियो मांगा। मुझे नहीं पता था कि वो उसे एकता कपूर तक पहुंचाने वाले हैं। मुझे अभी तक अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा है। मैं कई सालों से ऑडीशन दे रही थी, और मुझे रिजेक्ट होने की आदत लग चुकी थी। मैनें बड़े प्रोजेक्ट पाने के लिए बहुत मेहनत की है। हर मीडियम के लिए ऑडिशन दिए हैं। लेकिन मुझे इस तरह ये प्रोजेक्ट मिलेगा, मैंने कभी नहीं सोचा था। इस वाक्ये के बाद मैं किस्मत पर और ज्यादा भरोसा करने लगी हूं।

सलमान खान के साथ काम का अनुभव कैसा रहा?

योगिता- ये बिल्कुल ऐसा था, जैसे में दुनिया में सबसे ऊपर हूं। सलमान एक बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं। शूटिंग के बीच में वो मुझसे मेरे बारे में पूछा करते थे। मैनें उनकी फिल्म लवरात्रि के लिए भी ऑडिशन दिया था। उन्होंने मुझसे कहा कि किन्हीं कारणों से वो मुझे उसमें कास्ट नहीं कर सकते । लेकिन उन्होंने भरोसा दिलाया कि हम जल्द काम करेंगे, और उसके 10 दिन बाद मुझे बालाजी का ऑफर आ गया। सलमान खान मेरे लिए लकी चार्म साबित हुए।


-योगिता मारवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, उनका जन्म और पढ़ाई दिल्ली में हुआ है

-योगिता कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएट हैं।

-उनके पिता बिजनेसमैन और मां गृहिणी हैं

-योगिता के 3 बड़े भाई और 2 छोटी बहनें हैं

अपने परिवार के साथ योगिता अपने परिवार के साथ योगिता
बचपन से था एक्टिंग का शौक बचपन से था एक्टिंग का शौक
X
'दस का दम' के प्रोमो में आई थी नजर'दस का दम' के प्रोमो में आई थी नजर
अपने परिवार के साथ योगिताअपने परिवार के साथ योगिता
बचपन से था एक्टिंग का शौकबचपन से था एक्टिंग का शौक

Recommended

Click to listen..