विज्ञापन

एक्टर का खुलासा- वाइफ ने ज्वैलरी बेचकर बुरे दौर में चलाया था घर / एक्टर का खुलासा- वाइफ ने ज्वैलरी बेचकर बुरे दौर में चलाया था घर

DainikBhaskar.com

Jun 13, 2018, 12:00 AM IST

टीवी शो 'डोली अरमानों की' के एक्टर मोहित मलिक ने हाल ही में अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।

Aditi Mallik Sold Jwellery To Support Husband Mohit Mallik In Rough Time
  • comment

- एक्टर मोहित मलिक ने लाइफ से जुड़े कुछ खुलासे किए
- वाइफ के साथ पहुंचे थे चैट शो में
- कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में आ रहे हैं नजर


एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी शो 'डोली अरमानों की' के एक्टर मोहित मलिक ने हाल ही में अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। वे राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात' में वाइफ अदिति मलिक के साथ पहुंचे थे। इस शो में उन्होंने बताया कि कैसे स्ट्रगलिंग डेज में उनकी वाइफ ने अपनी ज्लैवरी बेचकर घर चलाया था। कई टीवी शो में काम कर चुके मोहित फिलहाल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आ रहे हैं। मोहित की लाइफ का बुरा दौर...

- मोहित ने चैट शो में राजीव खंडेलवाल के एक सवाल के जवाब में कहा, हर व्यक्ति की लाइफ में अच्छे और बुरे दौर आते हैं। उनकी लाइफ में भी बुरा दौर रहा है।

- उन्होंने बताया कि बुरे दौर में वाइफ अदिति ने उनका खूब सपोर्ट किया। अदिति ने घर चलाने के लिए अपनी ज्वैलरी तक बेच दी थी।
- उन्होंने बताया कि बुरे दौर में अदिति ने जैसे उन्हें सपोर्ट किया वो लाइफ में कभी नहीं भूल पाएंगे।
- मोहित ने बताया कि जब हमने शादी की थी तब हमारे पास इनकम का कोई खास सोर्स नहीं था। इसी बुरे में अदिति ने उनकी मदद की। यहां तक की अपना करियर तक दांव पर लगा दिया था।
- वहीं, अदिति ने बताया कि उन्होंने उस दौर को लाइफ का एक हिस्सा मानकर और पॉजीटिव सोच के साथ गुजारा।

सालभर की डेटिंग के बाद की थी मोहित-अदिति ने शादी
मोहित और अदिति की मुलाकात 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के सेट पर हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार। दोनों ने एक साल तक डेटिंग की और फिर 1 दिसंबर, 2010 में शादी कर ली। मोहित ने टीवी शो 'मिली' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे 'दिल मिल गए', 'जब लव हुआ', 'परी हूं मैं', 'गोद भराई', 'सूर्या द सुपरकॉप', 'फुलवा', 'डोली अरमानों की' जैसे शोज में नजर आए। मोहित 'झलक दिखला जा 8' (2015) में भी नजर आ चुके हैं। 3 साल बाद में वे सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आ रहे हैं।


फूट फूटकर रोने लगे थे
मोहित इन दिनों 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में लीड रोल में है। इस सीरियल में मोहित एक फेमस सिंगर है जिसका नाम सिकंदर सिंह गिल है। खबरों की मानें तो एक सीन के दौरान मोहित खुद पर काबू नहीं रख पाए और बुरी तरह से रोने लगे। जानकारी के मुताबिक मोहित एक इमोशनल सीन कर रहे थे। शूटिंग के दौरान मोहित अपने किरदार में इतना डूब गए कि उनकी हालत बहुत खराब हो गई थी। सीन को पूरा किए बगैर ही मोहित वहां से चले गए और 3 घंटे बाद आए। जब मोहित से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था, 'मैंने अपने करियर में कई सारे रोल निभाए हैं। ये सीन इतना इमोशनल था कि मैं खुद पर काबू नहीं कर पाया'।

X
Aditi Mallik Sold Jwellery To Support Husband Mohit Mallik In Rough Time
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन