• Hindi News
  • Bollywood
  • Aditi Rao gets pity on the trollers, said trolling is the truth you can't run away from it

बयान / अदिति राव को ट्रोलर्स पर आती है दया, कहा - ट्रोलिंग सच्चाई है आप इससे भाग नहीं सकते



Aditi Rao gets pity on the trollers, said - trolling is the truth you can't run away from it
X
Aditi Rao gets pity on the trollers, said - trolling is the truth you can't run away from it

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2019, 11:07 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के अनुसार ट्रोलिंग एक सच्चाई है, जिससे भागा नहीं जा सकता। एक कार्यक्रम के दौरान अदिति ने ट्रोलिंग से जुड़े मुद्दे पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि उन्हें ट्रोलर्स पर दया आती है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म 'दि गर्ल ऑन दा ट्रेन' में व्यस्त है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

"हमपर कमेंट कर गुस्सा उतारते हैं ट्रोलर्स"

  1. एक्जिबिट टेक अवॉर्ड्स 2019 में शिरकत करने पहुंची अदिति ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान सोशल मीडिया पर जारी ट्रोलिंग पर उन्होंने कहा कि यह सच्चाई है जिससे आप भाग नहीं सकते। उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग को लेकर आपको हमेशा सकारात्मक होना होगा। साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स पर दया दिखाने की बात कही। 

  2. अदिति के अनुसार ट्रोलर्स अपने जीवन में शायद कई समस्याओं से जूझ रहे हैं या खुद पर शर्मिंदा होते हैं इसलिए वे सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट्स कर गुस्सा जाहिर करते हैं। सुझाव पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि मेरे हिसाब से हम एक ही काम कर सकते हैं कि उनकों दयाभाव से देखें और उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद करें। उन्होंने बताया कि वे खुद ट्रोलर्स को जल्द ठीक होने की उम्मीद देती हैं।

  3. इससे पहले भी अदिति ट्रोलिंग को लेकर खुले तौर पर बात कर चुकी हैं। कुछ साल पहले उन्होंने ट्रोलर्स को लेकर कहा था कि ये लोग भूल जाते हैं कि सेलेब्स भी इंसान हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना