--Advertisement--

टीवी की ‘कुमकुम’ जूही परमार ने लिया तलाक, 18 महीने पहले हुईं थी पति से अलग अब अकेले उठाएंगी बेटी की जिम्मेदारी

जूही परमार को आखिरी बार सीरियल शनि में देखा गया था।

Dainik Bhaskar

Jul 06, 2018, 01:06 PM IST
after 18 months separation juhi parmar divorced with husband sachin

मुंबई. टीवी शो कुमकुम फेम जूही परमार ने एक्पटर पति श्रॉफ से तलाक ले लिया है। दोनों ने इसी साल आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी थी और अब ये कपल ऑफिशियली अलग हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जूही ने पति सचिन से कोई एलुमनी नहीं मांगी है। बेटी समाइरा की कस्टडी जूही को मिली है, हालांकि सचिन उनसे मिलने आते रहेंगे। जूही और सचिन 18 महीने से अलग रह रहे हैं।

क्या है जूही-सचिन के तलाक की वजह : जूही और सचिन ने 2009 में शादी की थी। शादी के दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे थे। दोनों के बीच अनबन की खबरें आती रही हैं। 2011 में कपल के बीच हुए झगड़े की चर्चा मीडिया में आई थी, हालांकि बेटी समाइरा के जन्म के बाद सब ठीक हो गया था।

- झगड़े के बाद कपल के रिश्ते कुछ समय तक ही ठीक रहे और बाद में बिगड़ते गए। सचिन की मानें तो जूही शॉर्ट टेंपर हैं जबकि वे इसके जस्ट अपोजिट हैं। जूही के इसी बर्ताव के कारण परेशानी आनी शुरू हुईं। वहीं जूही की मानें तो सचिन बहुत जल्दी बातों को भूल जाते हैं। यही धीरे-धीरे झगड़े की जड़ बनीं।

जूही ने कहा था दबाव में की थी शादी : जूही कुछ टाइम पहले ही चैट शो 'जज्बात' में पहुंची थीं. यहां उन्होंने बताया था, "सचिन ने बताया कि वो मुझसे प्यार करते हैं और हमने जल्दी में शादी कर ली। पर्सनली मैं तब पूरी तरह से कनविंस नहीं थी। मुझे ये तो लगा था कि मैं उससे प्यार करने लगी हूं लेकिन शादी के डिसीजन तक नहीं पहुंची थी। उसके दबाव में शादी करनी पड़ी।"
- शादी के कुछ साल बाद ही झगड़े शुरू हो गए। मैं ये स्वीकार ही नहीं कर पा रही थी कि हमारी शादी सही नहीं चल रही है। ऐसे में फाइनली सेपरेट होना ही आखिरी चारा था।"

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात : जूही और सचिन की पहली मुलाकात बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं थीं। दोनों एक शो के लिए पहली बार मिले थे। उस वक्त दोनों ने पहली बार अपना फोन नंबर एक्सचेंज किया था। हालांकि, वो शो कभी ऑनएयर नहीं हो पाया।
- इसके बाद भी दोनों ने थोड़ी बहुत बातचीत की और फिल्म देखने का प्लान बनाया। जूही का एक नया शो शुरू होने वाला था 'सास वर्सेस बहू'।
- जब सचिन ने अचानक जूही को कॉल कर के मिलने के लिए कहा, तो जूही भी मान गई। मिलते ही सचिन ने जूही को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। जूही ने सोचा नहीं था कि सचिन उन्हें प्रपोज करेंगे।

जयपुर में हुई थी रॉयल शादी : 2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी हुई थी। दोनों ही अपने इस खास दिन को और ज्यादा खास बनाने के लिए एक स्पेशल वेजिंग चाहते थे।

- दोनों ने शानदार रॉयल वेडिंग की थी। उनकी शादी आज भी जयपुर की टॉप 50 रॉयल शादियों में गिनी जाती है।

X
after 18 months separation juhi parmar divorced with husband sachin
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..