--Advertisement--

इंस्टाग्राम पर आईं ऐश्वर्या, तो अभिषेक ने की गुजारिश- Guys थोड़ा प्यार दिखाइए

ऐश्वर्या के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ाने के लिए अब उनके पति अभिषेक बच्चन खुद लोगों से गुजारिश कर रहे हैं।

Danik Bhaskar | May 13, 2018, 02:35 PM IST
अभिषेक ने कान्स 2007 की यही फोटो पोस्ट की है। अभिषेक ने कान्स 2007 की यही फोटो पोस्ट की है।

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन ने 11 मई को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया। पहले दिन ऐश्वर्या के फॉलोअर्स की संख्या करीब 2.5 लाख तक पहुंची। ठंडे रिस्पांस के बाद अब उनके पति अभिषेक बच्चन खुद लोगों से फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए गुजारिश कर रहे हैं। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर कान्स 2007 की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- हमारी शादी के ठीक बाद कान्स की फोटो। और अब मिसेज बच्चन भी इंस्टाग्राम पर आ चुकी हैं। भाइयों, अपना प्यार दिखाइए...। ऐश्वर्या को इंस्टा पर नहीं मिला अच्छा रिस्पांस तो अभिषेक ने की गुजारिश...


- बता दें कि ऐश्वर्या ने कान्स के लिए रवाना होने से पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। लेकिन उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से नहीं बढ़ रही है। हालांकि अब उनका अकाउंट वेरिफाइड हो चुका है। बता दें कि ऐश्वर्या ने अपने फैन्स की रिक्वेस्ट पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था, लेकिन अच्छा रिस्पांस न मिलने की वजह से वो नाराज है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या अपने फ्लॉप डेब्यू की वजह से सोशल मीडिया पीआर टीम से भी नाखुश हैं। इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के अब तक 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं।


बेटी के साथ कान्स में हैं ऐश्वर्या...
बता दें कि अभिषेक-ऐश्वर्या ने अप्रैल, 2007 में शादी की थी। इसके बाद मई में होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में दोनों साथ पहुंचे थे। अब दोनों 6 साल की बेटी आराध्या के पेरेंट्स हैं। ऐश्वर्या फिलहाल 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में पार्टिसिपेट करने के लिए बेटी के साथ फ्रेंच रिवेरा में ही हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, इंस्टाग्राम अकांउट और ऐश्वर्या-अभिषेक की PHOTOS...

ऐश्वर्या का वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट। ऐश्वर्या का वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट।
ऐश्वर्या-अभिषेक। ऐश्वर्या-अभिषेक।
ऐश्वर्या-अभिषेक। ऐश्वर्या-अभिषेक।
ऐश्वर्या-अभिषेक। ऐश्वर्या-अभिषेक।
ऐश्वर्या-अभिषेक। ऐश्वर्या-अभिषेक।
ऐश्वर्या-अभिषेक। ऐश्वर्या-अभिषेक।
ऐश्वर्या-अभिषेक। ऐश्वर्या-अभिषेक।