विज्ञापन

किकी चैलेंज के बाद बी-टाउन सेलेब्स में चल रहा नया गेम ट्रेंड #MAMI, अर्जुन और सोनम कपूर के बाद कटरीना ने भी किया पोस्ट / किकी चैलेंज के बाद बी-टाउन सेलेब्स में चल रहा नया गेम ट्रेंड #MAMI, अर्जुन और सोनम कपूर के बाद कटरीना ने भी किया पोस्ट

DainikBhaskar.com

Sep 01, 2018, 03:04 PM IST

इसके पहले रणबीर कपूर ने डेल चैलेंज को चेज करती अपनी एक फोटो शेयर की थी।

after kiki challenge Bollywood stars shares #MAMI on social media
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड में इन दिनों नया चैलेंज ट्रेंड कर रहा है। जिसे सेलेब्स ने #MAMI, #WordtoScreen2018 अौर #JioMAMIwithStar2018 नाम दिया है। पिछले महीने किकी और डेल चैलेंज भी बी-टाउन सेलेब्रिटीज के बीच खासा चर्चित रहा था। किकी चैलेंज के लिए तो पुलिस को भी आगे आकर रिक्वेस्ट करनी पड़ी थी कि लोग इसे एक्सेप्ट न करें। हालांकि #MAMI किकी की तरह खतरनाक नहीं है। बल्कि यह एक नॉलेज शेयरिंग चैलेंज बनता जा रहा है।

क्या है मामी की कहानी : #MAMI के साथ दो और हैश टैग भी जुड़े हुए हैं। सोनम कपूर ने अर्जुन कपूर को यह चैलेंज दिया था, जिसके जबाव में अर्जुन ने गॉन गर्ल का नाम शेयर किया। दरअसल #MAMI के जरिए लोगों को अपनी उस फेवरिट फिल्म का नाम लिखना है, जिसका एडेप्शन लिट्रेचर से हुआ है। यानी किसी उपन्यास, कहानी या फिर ऑटोबायोग्राफी जैसे लिट्रेचर पर बनी किसी फिल्म का नाम और पोस्टर शेयर करना है।

- सोनम ने अपनी पोस्ट में गॉडफादर और गॉन विद द विंड का नाम शेयर किया था। जबकि सोनम की बहन रिया कपूर ने बर्न बुक का नाम और फोटो शेयर किया है।

कटरीना ने वरुण धवन को किया टैग : कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर द इंग्लिश पेशेंट का नाम लिखा है। साथ ही कैट ने वरुण को टैग करते हुए लिखा है कि वे जानना चाहती हैं कि वरुण धवन की फेवरिट फिल्म कौन सी है।

- देखने वाली बात होगी कि यह बॉलीवुड में यह चैलेंज कितने सेलेब्स एक्सेप्ट करते हुए अपनी पसंदीदा लिट्रेचर पर बनी फिल्म का नाम शेयर करेंगे।

X
after kiki challenge Bollywood stars shares #MAMI on social media
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन