#MeToo / तनुश्री ने की नाना पाटेकर समेत सेक्सुअल हैरेसमेंट के चारों आरोपियों के नार्को टेस्ट की मांग

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 07:09 PM IST

नाना पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 2008 में फिल्म हॉन ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया है।

After sajid khan nana patekar steps down from Housefull 4
After sajid khan nana patekar steps down from Housefull 4
After sajid khan nana patekar steps down from Housefull 4
X
After sajid khan nana patekar steps down from Housefull 4
After sajid khan nana patekar steps down from Housefull 4
After sajid khan nana patekar steps down from Housefull 4

बॉलीवुड डेस्क. #MeToo कैंपेन के सबसे चर्चित मामले तनुश्री-नाना के केस में नया मोड़ आ गया है। तनुश्री के वकील ने हैरेसमेंट केस के चारों अाराेपियों के नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टरऔर ब्रेन मैपिंग कराने की मांग की है। इसके लिए मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक आवेदन भी दिया है। वकील के अनुसार नाना, सामी सिद्दीकी, गणेश आचार्य और राकेश सारंग पर ये टेस्ट किया जाना चाहिए ताकि सच सामने आ सके। 

 

नाना बोले नहीं करुंगा काम : इसके पहले नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता से छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद फिल्म 'हाउसपुल-4' से खुद को अलग कर लिया है। नाना का कहना है कि जब तक उनपर लगे आरोपों को वे झूठा साबित नहीं कर देते वे फिल्म में काम नहीं करेंगे। 

 

नहीं चाहते कोई परेशान हो :  नाना के अनुसार- वे नहीं चाहते कि उनके खिलाफ लगे झूठे आरोपों के कारण किसी और को कोई परेशानी हो। इसलिए उन्होंने हाउसफुल-4 फिल्म की जारी शूटिंग से खुद को दूर करने का फैसला किया है। नाना का यह बयान तब आया है जब अक्षय कुमार ने प्रोड्यूसर्स से हैरेसमेंट आरोपियों के कारण फिल्म की शूटिंग कैंसल करने की मांग की थी। 

 

साजिद ने भी किया खुद को अलग : नाना से पहले डायरेक्टर साजिद खान ने भी सलोनी चोपड़ा द्वारा लगाए हैरेसमेंट के आरोपों के कारण खुद को फिल्म से अलग करने की घोषणा अपने ट्विटर हैंडल पर की थी। इसके पहले रितेश देशमुख ने भी अक्षय का साथ देते हुए ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम करने से इंकार कर दिया है, जिस पर छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। 

 

तनुश्री ने दर्ज की एफआईआर : गौरतलब है कि सेक्सुअल हैरेसमेंट केस में तनुश्री, नाना के खिलाफ ओशिवारा थाने में FIR कर चुकीं हैं। शिकायत में तनुश्री ने नाना के अलावा कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी, डायरेक्टर राकेश सारंग और महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) के कुछ कार्यकर्ताओं के भी नाम लिए हैं। तनुश्री ने 354, 354 A, 34 और IPC की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कराया है।

 

रिकॉर्ड होंगे डेजी के बयान भी : घटना के वक्त डेजी शाह सेट पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर को तौर पर मौजूद थीं, वे तनुश्री का समर्थन कर चुकी हैं। बकौल डेजी - "मैंने तनुश्री के साथ गाने की 3 दिन तक प्रैक्टिस की थी। शुरुआती दो दिन बहुत अच्छे बीते किसी को कोई दिक्कत नहीं आई। लेकिन, तीसरे दिन कुछ हुआ था, लेकिन क्या ये मुझे ठीक से नहीं पता और न ही मैं इसके बारे में कुछ भी जानती हूं। उन्होंने खुद को 4 घंटे तक वैनिटी में बंद कर लिया था। उन्हें सेट से निकालने में बहुत दिक्कत हुई।"


आखिर में होगी नाना से पूछताछ : मुंबई पुलिस ने पहले ही साफ कर दिया था कि नाना पाटेकर और बाकी आरोपियों को नोटिस भेजकर पुलिस पूछताछ के लिए बुलाएगी। लेकिन, उससे पहले इस मामले में जितने भी गवाह हैं पहले उनका बयान दर्ज करेगी।

COMMENT