--Advertisement--

ऐश्वर्या-अभिषेक का 21करोड़ का लग्जीरियस अपार्टमेंट, इसलिए नहीं हुए अबतक शिफ्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं।

Danik Bhaskar | Apr 21, 2018, 12:04 AM IST
अंदर से ऐसा दिखता है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का नया अपार्टमेंट। अंदर से ऐसा दिखता है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का नया अपार्टमेंट।

मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं। दोनों की शादी बच्चन फैमिली के बंगले 'प्रतीक्षा' में 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। दोनों 6 साल की बेटी आराध्या के माता-पिता हैं। अभिषेक फिलहाल अपने पेरेंट्स के साथ ही रहते हैं लेकिन कुछ टाइम पहले इस कपल ने अलग शिफ्ट होने के लिए मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में 5500 स्क्वेयर फीट का एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा था। ऐश्वर्या-अभिषेक के इस नए फ्लैट की कीमत 21 करोड़ रु. के ज्यादा है। आज हम आपको दिखा रहे हैं कपल के इस आलीशान फ्लैट की कुछ इनसाइड फोटोज। अबतक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट नहीं हुए ऐश-अभिषेक...

- ऐश-अभी ने ये लग्जीरियस घर तो ले लिया है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक इसके इंटीरियर का काम पूरा नहीं हुआ है। शायद यही वजह है कि कपल अबतक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट नहीं हुआ है।
- फिलहाल ये दोनों जुहू स्थित 'जलसा' बंग्ले में रह रहे हैं। क्लोज सोर्स की मानें तो अगर ऐश-अभी Signia Isles बिल्डिंग में आते हैं तो उनकी पड़ोसन सोनम कपूर होंगी।
- सोमन ने भी इस मल्टी में एक घर खरीदा है जो 7000 स्क्वेयर फीट पर बना है। इसकी कीमत 35 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है।
- Talati Panthaky Associates ने ये पॉश बिल्डिंग डिजाइन की है। इन्होंने अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनोट के लग्जरी होम भी डिजाइन किए हैं।
- बता दें, ऐश्वर्या फिलहाल अपकमिंग प्रोजेक्ट 'फन्ने खां' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आएंगे। वहीं, अभिषेक जल्द फिल्म 'मनमर्जिया' में नजर आएंगे।

अगली स्लाइड्स में देखें ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के नए फ्लैट की इनसाइड और आउटसाइड फोटोज...

बेडरूम। बेडरूम।
हॉल। हॉल।
दूसरा बेडरूम। दूसरा बेडरूम।
आराध्या का रूम। आराध्या का रूम।
बाहर से ऐसा दिखता है घर। बाहर से ऐसा दिखता है घर।
स्विमिंग पूल। स्विमिंग पूल।
डायनिंग टेबल। डायनिंग टेबल।
घर का एक हिस्सा। घर का एक हिस्सा।
किचन। किचन।
बाहर से ऐसी दिखती है मल्टी। बाहर से ऐसी दिखती है मल्टी।