--Advertisement--

'फन्ने खां' में सिर्फ कैमियो नहीं कर रही हैं ऐश्वर्या, इस वजह से फिल्म करने के लिए हुईं राजी

ऐश्वर्या राय बच्चन की पिछली फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' थी जो कि 2016 में रिलीज हुई थी।

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2018, 06:17 PM IST
Aishwarya Rai Bachchan in Fanney Khan

बॉलीवुड डेस्क. ऐश्वर्या राय बच्‍चन गिनती की फिल्‍में कर रही हैं। अगस्‍त में आ रही ‘फन्ने खां’ में वे फीमेल रॉकस्‍टार के रोल में हैं। खबरें गर्म थीं कि इसमें उनका कैमियो है। वह कोरी अफवाह निकली है। खुद डायरेक्‍टर अतुल मांजरेकर ने इसकी पुष्टि की। Dainikbhaskar से खास बातचीत में उन्‍होंने कहा, ‘ बेबी सिंह के कैरेक्‍टर के तौर पर वे पूरी फिल्‍म में हैं। उन्‍हें देसी फीमेल रॉकस्‍टार के तौर पर फिल्‍म में दिखाया गया है। आज की तारीख में सिर्फ मेल रॉकस्‍टार ही इंडिया में ज्यादा पॉपुलर हैं।

-90 के दशक में फीमेल रॉकस्‍टार हुआ करती थीं। मिसाल के तौर पर अलीशा चिनॉय, सुनीता राव, श्‍वेता शेट्टी, राजेश्‍वरी और सुचित्रा कृष्‍णमूर्ति और नाजिया हसन। आज उस तरह के नाम नहीं हैं। अब मेल में हनी सिंह, रफ्तार, बादशाह जैसे नाम हैं। लिहाजा, ऐश्वर्या का कैरक्‍टर उन फीमेल रॉकस्‍टार्स को ट्रिब्‍यूट है।

क्यों ऐश्वर्या ने साइन की 'फन्ने खां'?

अतुल के मुताबिक, बेबी सिंह के जरिए वे आज की यंग एज लड़कियों से कनेक्‍ट करना चाहती थीं। वह भी वह काम म्यूजिक के जरिए हो रहा था। ऐसे में उन्‍होंने झट से इस रोल को हां कहा। इस फिल्‍म में उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ है। उनके साथ उनका रोमांटिक ट्रैक है कि नहीं, वह मैं अभी तो नहीं कह सकता। हां, ट्रेलर में जो कुछ दिख रहा है, वह चीज फिल्म में भी है। दर्शक उसका इंटरप्रेटेशन लगा सकते हैं। बेबी सिंह फिल्‍म में रॉकस्‍टार है। वह स्‍ट्रॉन्‍ग कैरेक्‍टर है। सेल्‍फ मेड है। लिहाजा उनके लिए हमें ऐसी आवाज की जरूरत थी, जो उतनी ही दमदार रियल लाइफ में भी रही हों। जाहिर तौर पर उस चीज के लिए सु‍नीधि चौहान से बेहतर नाम और क्‍या हो सकती थी। वे भी सेल्‍फ मेड और वर्सटाइल हैं।

X
Aishwarya Rai Bachchan in Fanney Khan
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..