विज्ञापन

ऐश्वर्या को याद आए पापा, नानी की गोद में बैठकर आराध्या ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन / ऐश्वर्या को याद आए पापा, नानी की गोद में बैठकर आराध्या ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन

DainikBhaskar.com

Jun 18, 2018, 02:21 PM IST

फादर्स डे पर ऐश्वर्या राय की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे अपनी मॉम वृंदा राय और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या राय, Aishwarya Rai Remember Father Krishna Raj Get Emotional
  • comment

- फादर्स डे पर ऐश्वर्या ने किया पापा को याद
- बेटी-मॉम के साथ शेयर की फोटो
- अपकमिंग फिल्म है 'फन्ने खां'


मुंबई. फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने मैसेज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। वहीं, ऐश्वर्या राय की भी एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे अपनी मॉम वृंदा राय और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में ऐश्वर्या हाथ में पापा कृष्णराज की फोटो लिए हुए है। वहीं, नानी की गोद में बैठी आराध्या क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। बता दें कि ऐश के पिता का निधन पिछले साल मार्च में हो गया था।

ऐश्वर्या ने फादर्स डे के मौके पर और फोटो मां और बेटी और कजिन बहनों के साथ शेयर की है। उस पर उन्होंने लिखा है - 'SISTERSUNDAY...। इस फोटो में ऐश की कजिन सिस्टर्स नजर आ रही हैं। ये ऐश की मॉम वृंदा की बहन की बेटियां हैं। फोटो में ऐश की बहनें अपनी-अपनी बेटी के साथ दिख रही है। हालांकि, इनके बारे में इंटरनेट पर ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। ऐश्वर्या अपनी लाइफ में हमेशा प्राइवेसी पसंद करती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर आने के बाद फैन्स को उनकी लाइफ से जुड़े कई खूबसूरत पल देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि एक महीने में उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। बता दें कि ऐश की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' है, जो इसी साल रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर अतुल मांजरेकर हैं।

X
ऐश्वर्या राय, Aishwarya Rai Remember Father Krishna Raj Get Emotional
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन