जब डायरेक्टर ने ऐश्वर्या को कहा- 'आपको कमरे में मौजूद 5 लोगों को सिड्यूस करना है', आमिर भी थे इन 5 लोगों में शामिल

शूटिंग के वक्त Awkward महसूस कर रही थीं ऐश्वर्या, आमिर को सिड्यूस करने में लिए थे 21 रीटेक

Rahul Yadav

Apr 17, 2019, 02:02 PM IST
Aishwarya rai And Amir khan worked together in an ad actress takes 21 retake

मंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से की थी। बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में वे इंडस्ट्री में छा गई थीं। जिसके बाद उन्हें एक चैट शो में बुलाया गया था। जहां उन्होंने एक ऐड शूट के बारे में बात की थी। ये ऐड डायरेक्टर प्रहलाद कक्कड़ का था। इस शो में एक्ट्रेस ने बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें 5 लोगों को सिड्यूस करने के लिए कहा था। जिसमें आमिर खान भी शामिल थे। जिसके बाद वे काफी घबरा गई थीं। 21 री-टेक्स लिए थे ऐड शूट करने के लिए...

चैट में शो में ऐश्वर्या के उस ऐड दिखाया भी गया था। जिसमें वे रेड कलर की लिप्सटिक और व्हाइट शर्ट के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं। ऐश्वर्या ने बताया कि वे इस ऐड को शूट करने के दौरान एक्ट्रेस काफी नर्वस महसूस कर रही थीं। जैसा उनसे डायरेक्टर कह रहे थे वैसा हो ही नहीं पा रहा था। आमिर खान ने उनकी एक्टिंग करने में मदद की थी। लेकिन काफी मशक्कत के बाद उस ऐड को शूट कर लिया गया था। हालांकि इसे शूट करने के लिए उन्होंने 21 री-टेक्स लिए थे।

ऐश्वर्या ने इस फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

ऐश्वर्या राय बच्चन ने साउथ फिल्म 'इरुवर' से अपने करियर की थी। इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा की ओर रुख किया। फिल्म 'और प्यार हो गया' उनकी पहली हिंदी मूवी थी। इसमें उनके अपोजिट बॉबी देओल नजर आए थे। इसके बाद उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' मिली। इसमें वे अजय देवगन और सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं। इस मूवी से उन्हें नेम और फेम दोनों ही मिला।

X
Aishwarya rai And Amir khan worked together in an ad actress takes 21 retake
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना