विवाद / अमाल मलिक ने सोनाक्षी के गाने को बताया बकवास, कहा- छम्मा छम्मा अब तक का सबसे बेकार रीमिक्स

Amal Malik slammed Sonakshi Sinha for her song Aj mood ishqoholic hai
X
Amal Malik slammed Sonakshi Sinha for her song Aj mood ishqoholic hai

दैनिक भास्कर

Oct 19, 2019, 03:21 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सिंगर अमाल मलिक ने सोनाक्षी सिन्हा के गाने आज मूड इश्कोहॉलिक है को बेकार ऑटोट्यून्ड गाना बताया है। भाई अरमान मलिक के साथ एक चैट शो में पहंचे अमाल मलिक और अरमान मलिक ने कहा कि यह बेकार ऑटोट्यून्ड गाना है, जिस पर लोगों ने जमकर तंज कसे हैं। हालांकि बाद में अमाल ने ट्विटर पर मामले के बारे में लिखा कि मेरा मतलब था कि गाने पर काम नहीं किया गया है, जो कि कायदे से इंजीनियर की जिम्मेदारी थी। उन्होंने छम्मा छम्मा रीमिक्स की भी जमकर आलोचना की।  

 

शो के सेगमेंट नथिंग टू हाइड के दौरान अमाल मलिक ने बेबाक अंदाज में इंडस्ट्री के बाकी गायकों के बारे में बात की। भाई अरमान ने कहा कि बादशाह और हनी सिंह रैप करते हैं इसलिए वे प्रोपर सिंगर्स नहीं हैं। 

 

दो साल से चल रहा है विवाद
अरमान मलिक और सोनाक्षी सिन्हा के बीच विवाद ने तब तूल पकड़ा जब सिंगर ने अभिनेताओं के गायक बनने पर सवाल उठाए। इंटरनेशल स्टार जस्टिन बीबर के साथ स्टेज शेयर करने को लेकर अमाल ने कहा कि जब "अंतर्राष्ट्रीय गायक के साथ कांसर्ट की बात हुई तो सभी गायक की उम्मीद कर रहे थे, जो कि एक एक्टर को मिला। अरमान के मुताबिक मेरे हिसाब से ऐसे प्लेटफॉर्म पर देश के बेहतरीन टैलेंट को मौका मिलना चाहिए था, केवल भारतीयों को ही नहीं दुनिया को भी पता चलना चाहिए कि हमारी प्रतिभा क्या है"।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना