विज्ञापन

ट्रेलर लॉन्च की जल्दी में अजय देवगन से हुई चूक, देना भूले लिरिसिस्ट को क्रेडिट बाद में मांगी माफी / ट्रेलर लॉन्च की जल्दी में अजय देवगन से हुई चूक, देना भूले लिरिसिस्ट को क्रेडिट बाद में मांगी माफी

DainikBhaskar.com

Aug 06, 2018, 12:21 PM IST

पहली बार कॉलेज स्टूडेंट की मां बनीं है 44 साल की काजोल

actor ajay devgan apologies for missed the name lyricist of helicopter eela swanand kirkire
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन ने वाइफ काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर लॉन्च किया। यह ट्रेलर काजोल के बर्थडे (5 अगस्त) पर रिलीज किया था। लेकिन ट्रेलर लॉन्च करने के साथ ही उनसे बड़ी चूक हो गई। दरअसल, ट्रेलर में लिरिसिस्ट स्वानंद किरकिरे के नाम का कहीं भी जिक्र नहीं था। बाद में अजय ने अपनी गलती को सुधारते हुए सोशल मीडिया पर माफी मांगी।

ट्विटर पर भी शेयर किया था ट्रेलर : उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के ट्रेलर में हमने गलती से लिरिसिस्ट स्वानंद किरकिरे का नाम मिस कर दिया है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। इसे हम ठीक कर रहे हैं।'

- काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' 7 सितंबर को रिलीज होगी। इसके पहले काजोल 2015 में आई फिल्म 'दिलवाले' में नजर आईं थीं।

इमोशन से भरी कहानी : ट्रेलर में जहां काजोल की कॉमेडी का पुराना अंदाज नजर आ रहा है। वहीं एक मां की अपने बेटे के लिए चिंता भी दिखी। जो उसे पजेसिव बना देती है। इससे उनका रिश्ता घुटन भरा हो जाता है। काजोल की ये ऐसी पहली फिल्म है, जिसमें वे कॉलेज स्टूडेंट की मां का रोल प्ले कर रही है। फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप सरकार हैं। प्रोडक्शन अजय देवगन और पेन प्रोडक्शन का है।

- फिल्म में काजोल के साथ नेहा धूपिया और रिद्धी सेन भी हैं। ये फिल्म आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कगाडो पर बेस्ड है।


अजय ने वाइफ को किया था स्पेशल गिफ्ट : काजोल ने 5 अगस्त को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। काजोल के बर्थडे पर हसबैंड अजय देवगन ने उन्हें स्पेशल गिफ्ट देते हुए उनकी अपकमिंग फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर रिलीज किया था। फिल्म से अलग रियल लाइफ की बात करें तो काजोल अपने बच्चों न्यासा और युग के लिए इस तरह ओवर प्रोटेक्टिव नहीं हैं।

X
actor ajay devgan apologies for missed the name lyricist of helicopter eela swanand kirkire
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन