दे दे प्यार दे / बेटे युग को पसंद नहीं आता अजय देवगन का डांस, कहता है- आपको नहीं नाचना चाहिए



युग और अजय देवगन। युग और अजय देवगन।
अजय देवगन पत्नी काजोल और बेटे युग के साथ। अजय देवगन पत्नी काजोल और बेटे युग के साथ।
बेटी न्यासा के साथ अजय देवगन। बेटी न्यासा के साथ अजय देवगन।
अजय देवगन पत्नी काजोल के साथ। अजय देवगन पत्नी काजोल के साथ।
X
युग और अजय देवगन।युग और अजय देवगन।
अजय देवगन पत्नी काजोल और बेटे युग के साथ।अजय देवगन पत्नी काजोल और बेटे युग के साथ।
बेटी न्यासा के साथ अजय देवगन।बेटी न्यासा के साथ अजय देवगन।
अजय देवगन पत्नी काजोल के साथ।अजय देवगन पत्नी काजोल के साथ।

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 06:32 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  अजय देवगन की मानें तो उनका 8 साल का बेटा युग उनसे कहता है कि उन्हें डांस नहीं करना चाहिए। यह खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया। दरअसल, अजय, को-एक्ट्रेस तब्बू, रकुल प्रीत सिंह और डायरेक्टर अकीव अली के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन के लिए टीवी और रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन के शो में पहुंचे थे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया था कि फिल्म की तरह क्या उनके बच्चे भी उन्हें फीडबैक देते हैं? इसका जवाब अजय ने हां में दिया।

 

गाना देख टोक देता है बेटा : अजय देवगन ने कहा, "मेरा बेटा गाना देखने के बाद कहता है कि पापा आपको नाचना नहीं चाहिए।" अजय का जवाब सुन सभी हंस पड़े। इसके बाद अजय ने बताया कि जब उन्होंने 'दे दे प्यार दे' के सॉन्ग 'मुखड़ा वेखके' पूरा किया तो डायरेक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर समेत सभी ने उसे फाइनल कर दिया। उस वक्त युग भी वहीं स्क्रीन देख रहा था। उसने कहा कि गाना आउट सिंक हो गया और उन्हें फिर से इसे शूट करना चाहिए। अजय की मानें तो न केवल बेटा, बल्कि बेटी न्यासा भी उन्हें इसी तरह का फीडबैक देती हैं। 

 

ट्रेलर पर काजोल का रिएक्शन : 'दे दे प्यार दे' में अजय ने 50 साल के तलाकशुदा शख्स का रोल किया है, जो अपनी बेटी की उम्र की लड़की (रकुल प्रीत सिंह) से प्यार करने लगता है। सिद्धार्थ ने जब उनसे पूछा कि ट्रेलर देखने के बाद उनकी पत्नी काजोल का रिएक्शन क्या था तो उन्होंने कहा, "उसने कहा- ट्रेलर अच्छा है, लेकिन इसके बारे में मैं बाहर कुछ नहीं बोलूंगी।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना