विज्ञापन

15 साल की बेटी न्यासा को ट्रोल करने वालों पर भड़के अजय देवगन, बोले- मुझे जज करो, लेकिन मेरे बच्चों को जज करना बंद कर दो

DainikBhaskar.com

Feb 20, 2019, 04:53 PM IST

अजय ने बताया सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को कैसे हैंडल करती है बेटी न्यासा

Ajay Devgn Blasted On Trollers Who Attacking His Daughter Nysa
  • comment

मुंबई. अजय देवगन की 15 साल की बेटी न्यासा अक्सर सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। कभी उनके कलर को लेकर मजाक उड़ाया जाता है तो कभी ड्रेसिंग सेंस को लेकर। बेटी के साथ ट्रोलर्स का ऐसा व्यवहार अजय देवगन को गुस्सा दिलाता है। यही वजह है कि जब एक इंटरव्यू के दौरान उनसे इस बारे में बात की गई तो वे ट्रोलर्स पर भड़क गए। दरअसल, अजय देवगन अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन को लेकर एक वेबसाइट से बात कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ट्रोलर्स पर भड़ास निकाली। अजय बोले- मुझे जज करो, मेरे बच्चों को नहीं...

- अजय देवगन ने बातचीत में कहा, "मुझे जज कीजिए, लेकिन मेरे बच्चों को नहीं। काजोल और मैं एक्टर्स हैं, इसलिए हमें जज करो। लेकिन हमारी वजह से हमारे बच्चे हर समय स्पॉटलाइट में रहते हैं। किसी के बारे में जजमेंटल होना अच्छी बात नहीं है। अगर हम किसी को लेकर जजमेंट पास करेंगे तो जाहिरतौर पर उसे बुरा लगेगा। इसलिए मेरे बच्चों को भी लगता है।"

अजय बोले- मुझे फर्क नहीं पड़ता

- अजय देवगन ने आगे कहा कि उन्हें अपनी ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब बच्चों के साथ यह सब होता है तो वे डिस्टर्ब हो जाते हैं। बकौल अजय, "ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए ट्रोलर्स कोई मायने नहीं रखते। लेकिन जब कभी मेरे बच्चे ऐसी कठिन सिचुएशन से गुजरते हैं तो मुझे बहुत बुरा लगता है।"

बेटी पहले अपसेट हो जाती थी, अब परवाह नहीं करती : अजय

- जब अजय देवगन से पूछा गया कि ऐसी कठिन परिस्थिति को बेटी न्यासा कैसे हैंडल करती है तो उन्होंने कहा, "पहले वह ट्रोलिंग की वजह से परेशान हो जाती थी। लेकिन अब वह इन सब बातों की परवाह नहीं करती। उसे पता है कि इसे कैसे डील करना है। वह इस तथ्य को स्वीकार कर चुकी है कि कुछ लोग बिना किसी बात के जज करते रहते हैं।" अजय देवगन ने आगे कहा, "इन्हें अवॉयड करिए। अगर आप रिएक्ट करेंगे तो वे और ज्यादा ट्रोल करेंगे। इसलिए बेहतर है कि ट्रोलर्स के खिलाफ लड़ना बंद कर दीजिए।"

X
Ajay Devgn Blasted On Trollers Who Attacking His Daughter Nysa
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन