अपकमिंग / रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाने में अजय देवगन को कोई प्रॉब्लम नहीं



रणबीर कपूर और अजय देवगन रणबीर कपूर और अजय देवगन
अजय, रणबीर और लव रंजन अजय, रणबीर और लव रंजन
यामी गौतम यामी गौतम
तब्बू, अजय और राकुल प्रीत तब्बू, अजय और राकुल प्रीत
X
रणबीर कपूर और अजय देवगनरणबीर कपूर और अजय देवगन
अजय, रणबीर और लव रंजनअजय, रणबीर और लव रंजन
यामी गौतमयामी गौतम
तब्बू, अजय और राकुल प्रीततब्बू, अजय और राकुल प्रीत

Dainik Bhaskar

May 15, 2019, 10:01 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. हाल ही में 50 साल के हुए अजय देवगन स्क्रीन पर बड़ी उम्र के किरदार निभाने के लिए भी तैयार हैं। वे कहते हैं कि ‘मेरे समकालीन एक्टर स्क्रीन पर अपनी उम्र के किरदार निभाने के लिए ओपन हैं। सलमान खान भी अपनी फिल्म भारत में एक बूढ़े व्यक्ति की भूमिका में दिखेंगे। मेरा किरदार भी दे दे प्यार दे में अपने से बहुत छोटी लड़की से प्रेम करता है। लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाने को लेकर अजय कहते हैं कि ‘मुझे पिता की भूमिकाएं निभाने में कोई समस्या नहीं है।’

 

बदली रिलीज डेट
अब 16 मई को रिलीज होगी ‘दे दे प्यार दे’ अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘दे दे प्यार दे’अब 17 मई शुक्रवार की जगह गुरुवार शाम 16 मई को ही रिलीज हो जाएगी। मेकर्स ने फिल्म को एक दिन पहले ही रिलीज करने का फैसला किया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी इसकी पुष्टि की है। मेकर्स ने फिल्म का पेड प्रिव्यू गुरुवार की शाम को चलाने का फैसला किया है।

 

यामी ने मुंबई में शुरू की ‘बाला’ की शूटिंग
दिनेश विजान की फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग पिछले वीक ही शुरू हो गई है। यामी भी मुंबई में शूटिंग के लिए टीम में शामिल हो गई हैं। सूत्रों के अनुसार, सेट से कुछ भी लीक होने से बचाने के लिए फिल्म की शूट लोकेशन पर काफी सिक्योरिटी है। इस फिल्म में वे अब लखनऊ की एक सुपरमॉडल का रोल प्ले करेंगी। बता दें कि फिल्म ‘बाला’ एक ऐसे युवक की कहानी है, जो प्रीमैच्योर गंजेपन की समस्या से परेशान है। इस भूमिका को आयुष्मान निभा रहे हैं। 

 

23 मई को देखिए सबसे तेज चुनाव नतीजे भास्कर APP पर

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना