--Advertisement--

पत्नी का स्टेच्यू देख अजय ने कहा- मीट द साइलेंट काजोल, बोलीं- घर आने दे मुझे...

सेलेब्रिटीज के वैक्स स्टेच्यू के लिए फेमस मैडम तुसाद म्यूजियम सिंगापुर में काजोल का वैक्स स्टेच्यू लॉन्च किया गया।

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 12:23 PM IST
वैक्स स्टेच्यू के साथ सेल्फी लेतीं काजोल। वैक्स स्टेच्यू के साथ सेल्फी लेतीं काजोल।

मुंबई. सेलेब्रिटीज के वैक्स स्टेच्यू के लिए फेमस मैडम तुसाद म्यूजियम सिंगापुर में काजोल का वैक्स स्टेच्यू लॉन्च किया गया। गुरूवार को काजोल यहां अपने वैक्स स्टेच्यू को देखने के लिए सास वीना देवगन और बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर पहुंचीं। इस मौके पर काजोल और न्यासा दोनों ही स्टेच्यू के साथ पोज देते नजर आईं। मां-बेटी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें न्यासा दो-दो मम्मी को देखकर कन्फ्यूज होती दिख रही हैं कि असली मॉम कौन हैं। वहीं वीडियो में न्यासा दोनों की ओर देखकर स्टेच्यू कहती हैं और काजोल फ्रीज हो जाती हैं। अजय देवगन ने भी इस मोमेंट का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- "मीट द साइलेंट काजोल।" जिस पर काजोल ने रिप्लाय किया- "घर आने दे मुझे।" जनवरी में आयी थी टीम...

- मैडम तुसाद म्यूजियम, सिंगापुर की टीम जनवरी में भारत आयी थी। इस दौरान टीम के सदस्यों ने काजोल के 200 से ज्यादा मेजरमेंट्स लिए थे।
- जनवरी में आई टीम ने काजोल की आंखों और बालों के मेजरमेंट्स भी लिए थे, ताकि उनके स्टेच्यू को हूबहू बनाया जा सके। ये फुल बॉडी मेजरमेंट 4 घंटे से ज्यादा समय में पूरा हुआ था।

- मैडम तुसाद म्यूजियम में काजोल के वैक्स स्टेच्यू के साथ खड़ी काजोल में से असली और स्टेच्यू को पहचानना मुश्किल है। यहां काजोल ने सेल्फी लेते हुए अपनी हमशक्ल को कैमरे में भी कैद किया।
- तुसाद म्यूजियम के वैक्स आर्टिस्ट्स ने काजोल के स्टेच्यू को नेवी ब्लू ईवनिंग गाउन पहनाया गया है।
- बता दें, काजोल इन दिनों अजय देवगन के प्रोडक्शन की फिल्म 'ईला' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म आनंद गांधी के गुजराती नाटक बेटा कागड़ो पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन प्रदीप सरकार कर रहे हैं।

न्यासा कर रही हैं सिंगापुर में स्टडी- अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन सिंगापुर की द लॉयन सिटी में स्टडी कर रही हैं। न्यासा यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथईस्ट एशिया की स्टूडेंट हैं।
- काजोल से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ और सनी लियोनी के स्टेच्यू भी मैडम तुसाद म्यूजियम लंदन में स्थापित हो चुके हैं।


आगे की स्लाइड्स में देखें स्टेच्यू के साथ काजोल की PHOTOS...

सिंगापुर मैडम तुसाद म्यूजियम में काजोल और उनके वैक्स स्टेच्यू के साथ बेटी न्यासा। सिंगापुर मैडम तुसाद म्यूजियम में काजोल और उनके वैक्स स्टेच्यू के साथ बेटी न्यासा।
वैक्स स्टेच्यू के साथ सेल्फी लेतीं काजोल। वैक्स स्टेच्यू के साथ सेल्फी लेतीं काजोल।
काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने भी फिल्मों में हाथ अाजमाया लेकिन फ्लॉप रहीं। जबकि उनकी मां तनुजा अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रहीं। काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने भी फिल्मों में हाथ अाजमाया लेकिन फ्लॉप रहीं। जबकि उनकी मां तनुजा अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रहीं।
काजोल और अजय देवगन की शादी 24 फरवरी 1999 में हुई थी। उनकी एक बेटी न्यासा और एक बेटा युग है। काजोल और अजय देवगन की शादी 24 फरवरी 1999 में हुई थी। उनकी एक बेटी न्यासा और एक बेटा युग है।
काजोल बांग्ला फिल्मों के डायरेक्टर सोमू मुखर्जी की बेटी हैं। साथ ही वे एक्ट्रेस नूतन की भांजी भी हैं। काजोल बांग्ला फिल्मों के डायरेक्टर सोमू मुखर्जी की बेटी हैं। साथ ही वे एक्ट्रेस नूतन की भांजी भी हैं।
X
वैक्स स्टेच्यू के साथ सेल्फी लेतीं काजोल।वैक्स स्टेच्यू के साथ सेल्फी लेतीं काजोल।
सिंगापुर मैडम तुसाद म्यूजियम में काजोल और उनके वैक्स स्टेच्यू के साथ बेटी न्यासा।सिंगापुर मैडम तुसाद म्यूजियम में काजोल और उनके वैक्स स्टेच्यू के साथ बेटी न्यासा।
वैक्स स्टेच्यू के साथ सेल्फी लेतीं काजोल।वैक्स स्टेच्यू के साथ सेल्फी लेतीं काजोल।
काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने भी फिल्मों में हाथ अाजमाया लेकिन फ्लॉप रहीं। जबकि उनकी मां तनुजा अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रहीं।काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने भी फिल्मों में हाथ अाजमाया लेकिन फ्लॉप रहीं। जबकि उनकी मां तनुजा अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रहीं।
काजोल और अजय देवगन की शादी 24 फरवरी 1999 में हुई थी। उनकी एक बेटी न्यासा और एक बेटा युग है।काजोल और अजय देवगन की शादी 24 फरवरी 1999 में हुई थी। उनकी एक बेटी न्यासा और एक बेटा युग है।
काजोल बांग्ला फिल्मों के डायरेक्टर सोमू मुखर्जी की बेटी हैं। साथ ही वे एक्ट्रेस नूतन की भांजी भी हैं।काजोल बांग्ला फिल्मों के डायरेक्टर सोमू मुखर्जी की बेटी हैं। साथ ही वे एक्ट्रेस नूतन की भांजी भी हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..