सेलेब लाइफ / भीड़ में फंसे अजय देवगन और उनके बेटे युग, धक्का-मुक्की से परेशान सुपरस्टार ने खोया आपा



Ajay Devgn's Son Yug Gets Mobbed In Ajmer, Superstar Lost his Cool
X
Ajay Devgn's Son Yug Gets Mobbed In Ajmer, Superstar Lost his Cool

Dainik Bhaskar

Nov 05, 2019, 12:12 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन सोमवार को बेटे युग के साथ अजमेर पहुंचे। वहां उन्होंने सूफी संत मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाई। उनकी दरगाह यात्रा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे और युग भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में अजय आगे चल रहे युग को गाइड कर रहे हैं। वहीं, क्लिप में आगे वे भीड़ के कारण हो रही धक्का-मुक्की के कारण गुस्से में भी दिखाई दे रहे हैं। बेकाबू भीड़ की वजह से युग के चेहरे पर भी डर नजर आ रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AjayDevgan with son Yug gets mobbed at #ajmersharif dargah today #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 


सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स


अजय का वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "सीरियसली, सेलिब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ भी नॉर्मल तरीके से नहीं जी सकते। उनके लिए बुरा लगता है।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "हे भगवान। यह वाकई भयानक है। यह बहुत ही डरावना है।" एक यूजर ने लिखा, "युग बुरी तरह डर रहा है।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "बेहद डरावना। मुझे उसके बेटे के लिए बुरा लग रहा है।"

 

अजय देवगन के वीडियो पर आए कमेंट्स।अजय देवगन के वीडियो पर आए कमेंट्स।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल अजय की दो फिल्में 'टोटल धमाल' और 'दे दे प्यार दे' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं और दोनों ही हिट रहीं। उनकी 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर', 'तुर्रम खान', 'आरआरआर', 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' और मैदान' समेत 8 से ज्यादा फिल्में कतार में हैं। इनमें से ज्यादातर 2020 में रिलीज हो सकती हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना