--Advertisement--

मुंबई में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई; पार्टी में सचिन, शाहरुख और रणबीर पहुंचे

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी श्लोका मेहता की सगाई गुरुवार देर हुई।

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 02:51 PM IST

मुंबई. रिलाइंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी (27) और हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी श्लोका मेहता (28) की सगाई गुरुवार देर रात हुई। इससे पहले अंबानी के घर एंटीलिया में प्री-इंगेजमेंट पार्टी रखी गई। इसमें शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा करन जौहर, सचिन तेंडुलकर और अंजलि तेंडुलकर समेत कई सेलेब्स पहुंचे। इससे पहले बुधवार की शाम को श्लोका की मेहंदी सेरेमनी हुई। दिसंबर में दोनों की शादी तय हुई थी। दोनों इस साल के आखिर तक फेरे ले सकते हैं।

सगाई से पूर्व में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने श्लोका का पूरे रीतिरिवाज के साथ घर में स्वागत किया। सगाई के इनसाइड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सबसे ज्यादा नीता अंबानी का 'हो शुभारंभ, हे शुभारंभ' गाने पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है। नीता अंबानी एक प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर भी हैं।

आकाश मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े हैं। ईशा उनकी जुड़वां बहन हैं जबकि अनंत सबसे छोटे हैं। श्लोका और आकाश धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े हैं। श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी में डिग्री ली है। बाद में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री ली।

आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी इसी साल 24 मार्च को गोवा के ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुई थी। यहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटोशूट हुआ था। इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया, जिसे श्लोका ने एक्सेप्ट कर लिया था।

सचिन तेंडुलकर और उनकी पत्नी अंजलि भी पार्टी में नजर आईं। सचिन तेंडुलकर और उनकी पत्नी अंजलि भी पार्टी में नजर आईं।
शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान भी पार्टी में दिखे। दोनों करीब एक घंटा मौजूद रहे। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान भी पार्टी में दिखे। दोनों करीब एक घंटा मौजूद रहे।
करण जौहर भी पार्टी में पहुंचे। करण जौहर भी पार्टी में पहुंचे।
दिसंबर में दोनों की शादी तय हुई थी। दोनों इस साल के आखिर तक फेरे ले सकते हैं। दिसंबर में दोनों की शादी तय हुई थी। दोनों इस साल के आखिर तक फेरे ले सकते हैं।
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई 30 जून को होनी है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई 30 जून को होनी है।