विज्ञापन

अक्षय कुमार और करीना की अपकमिंग फिल्म का नाम होगा 'गुड न्यूज', 2019 में होगी रिलीज

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2018, 02:00 PM IST

फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदारों में होंगे।

Good News, starring Akshay Kumar and Kareena Kapoor Khan, gets 2019 release
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. 'वीरे दी वेडिंग' की सक्सेस के बाद करीना कपूर खान को एक और फिल्म मिल गई है। वह करण जौहर के प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी जिसमें अक्षय कुमार भी दिखेंगे। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट धर्मा प्रोडक्शन ने कर दी है। साथ ही इसका टाइटल भी रिवील कर दिया गया है।

फिल्म का टाइटल है 'गुड न्यूज'


फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता होंगे। फिल्म की कहानी सेरोगेसी पर होगी। इसे 19 जुलाई,2019 को रिलीज किया जाएगा। अक्षय को फिल्म की कहानी पसंद आई है। फिल्म में वह करीना कपूर के पति भूमिका में होंगे। इससे पहले करीना अक्षय की 'राउडी राठौर'(2012) और 'गब्बर इज बैक' (2015) में कैमियो कर चुकी हैं लेकिन बतौर हीरोइन नौ साल बाद अक्षय के साथ उनकी ये पहली फिल्म होगी। आख़िरी बार दोनों ने 'कमबख़्त इश्क' में काम किया था।

नवंबर में शुरू होगी शूटिंग: 'वीरे दी वेडिंग' के बाद करीना कुछ समय अपने बेटे तैमूर के साथ स्पेंड करना चाहती हैं इसलिए फिल्म अभी शुरू नहीं हो रही है। वहीं, अक्षय भी इन दिनों साजिद खान की 'हाउसफुल 4' और अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'केसरी' में बिजी हैं इसलिए करण जौहर की फिल्म नवंबर में शुरू होगी। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है।

मां के रोल में दिखेंगी करीना: 'वीरे दी वेडिंग' में ग्लैमरस रोल से कमबैक कर चुकीं करीना इस फिल्म में मां के किरदार में दिखेंगी। इससे पहले वह रा.वन में भी मां के रोल में थीं। करण काफी समय से ये चाह रहे थे कि करीना धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म करें। 'की एंड का' (2016) के बाद ही वह तुरंत यह फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन करीना के प्रेग्नेंट होने के बाद फिल्म लटक गई थी। तैमूर के जन्म के 17 महीने बाद वह फिल्मों में लौटी हैं। अब जब करीना वापसी कर चुकी हैं तो उन्होंने इस फिल्म को करने की इच्छा करण जौहर से जता दी क्योंकि वह पहले ही इसकी स्क्रिप्ट सुनकर उत्साहित थीं।

X
Good News, starring Akshay Kumar and Kareena Kapoor Khan, gets 2019 release
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन