--Advertisement--

दमदार डायलॉग और देशभक्ति से सजा है 'गोल्ड' का ट्रेलर, बड़े पर्दे पर पहली बार दिखेंगी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय, 15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत को ओलिंपिक में गोल्ड दिलवाना चाहता है

Dainik Bhaskar

Jun 25, 2018, 11:52 AM IST
'गोल्ड' के ट्रेलर में अक्षय कुम 'गोल्ड' के ट्रेलर में अक्षय कुम

मुंबई। अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'गोल्ड' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। करीब 2 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर में देशभक्ति के कई दमदार डायलॉग्स हैं। फिल्म से डेब्यू कर रहीं मौनी रॉय की झलक भी इसमें देखने को मिलती है। 'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत को ओलिंपिक में गोल्ड दिलवाना चाहता है। कोच का सपना है कि वो अंग्रेजों को उन्हीं के घर में और किंग के सामने हराकर भारत को गोल्ड मेडल दिलवाए।

फिल्म में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा अमित साध और 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक डायलॉग है- हमारे घर में इंकलाब जिंदाबाद पहले होता है, फिर नाश्ता होता है। इसी तरह एक जगह अमित साध बोलते हैं- जब हम पैदा हुए तो डॉक्टर ने पहले ही बोल दिया था- आपके घर में 'सेंटर फॉरवर्ड' पैदा हुआ है। फिल्म की डायरेक्शन और स्टोरी रीमा कागती की है, जबकि इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि फिल्म इंडिपेंडेंस डे (15 अगस्त) को रिलीज होगी।

X
'गोल्ड' के ट्रेलर में अक्षय कुम'गोल्ड' के ट्रेलर में अक्षय कुम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..