• Hindi News
  • Bollywood
  • Anurag Kashyap Reaction on Suvi Siddhu On Akshay Kumar Co Star Suvi Siddhu Working As Security Guard
विज्ञापन

पाई- पाई का मोहताज हुआ अक्षय कुमार का को-स्टार, खाने तक के पड़े लाले, दो वक्त की रोटी की जुगाड़ के लिए एक अपार्टमेंट में कर रहा चौकीदारी का काम

DainikBhaskar.com

Mar 20, 2019, 11:47 AM IST

पत्नी, मां-बाप और सास-ससुर सब एक के बाद एक छोड़ गए दुनिया

Anurag Kashyap Reaction on Suvi Siddhu On Akshay Kumar Co Star Suvi Siddhu Working As Security Guard
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'पटियाला हाउस', 'गुलाल', 'ब्लैक फ्राइडे' जैसी फिल्मों में काम कर चुका एक्टर सवी सिद्धू इन दिनों पाई-पाई को मोहताज है। उनकी आर्थिक स्थिति इतनी ज्यादा खराब है कि खाने तक के लाले पड़े हुए हैं। दो वक्त की रोटी की जुगाड़ के लिए वो इन दिनों मुंबई के एक अपार्टमेंट में चौकीदार की नौकरी कर रहा है। बता दें कि सवी का पूरा नाम त्रिलोचन सिंह सिद्धू है और उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पटियाला हाउस' में काम किया। हाल ही में उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपनी माली हालत के बारे में बात की...


- सवी ने बताया - वे लखनऊ से हैं और उनकी शुरुआती पढ़ाई यहीं हुई। स्कूली पढ़ाई के बाद में वे ग्रैजुएशन करने चंडीगढ़ आ गए। इसी दौरान उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला। कुछ वक्त मॉडलिंग की। फिर लॉ की पढ़ाई करने वापस लखनऊ चले गए। जब भाई की नौकरी मुंबई में लगी तो उनका भी यहां आना-जाना शुरू हो गया।


नहीं रिलीज हो पाई पहली फिल्म
उन्होंने मुंबई में स्ट्रगल शुरू किया और इसी बीच अनुराग कश्यप के साथ फिल्म 'पांच' में काम करने का मौका मिला। लेकिन ये फिल्म सिनेमाघरों में आजतक रिलीज ही नहीं हो पाई। हालांकि, इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में छोट- छोटे रोल किए।


- सवी ने इंटरव्यू में बताया- मेरे पास काम की कोई कमी नहीं थी। कई बार तो मैं खुद ही काम करने से मना कर देता था। और कई बार तबीयत ठीक न होने का बहाना बना देता था। ऐसे करते-करते मेरा काम छुटने लगा और फाइनेंनशियल और हेल्थ प्रॉब्लम्स बढ़ गईं। फिर मुझे काम मिलना ही बंद हो गया।


जिंदगी में देखा बुरा वक्त
सवी ने बताया - 'मेरी लाइफ में सबसे बुरा वक्त तब था जब पत्नी दुनिया छोड़कर चली गई। फिर मां-बाप और सास-ससुर का भी निधन हो गया और मैं अकेला रह गया'। अब वे चौकीदारी का काम कर रहे हैं। आज उनके पास बस का किराया देने तक के पैसे नहीं है।

X
Anurag Kashyap Reaction on Suvi Siddhu On Akshay Kumar Co Star Suvi Siddhu Working As Security Guard
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन