--Advertisement--

फिल्म के सेट पर घायल हुए अक्षय कुमार, पसलियों में लगी गंभीर चोट!

Dainik Bhaskar

Apr 19, 2018, 09:12 PM IST

बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए एक एक्शन सीन शूट करते वक्त अक्षय के साथ ये हादसा हुआ।

अक्षय कुमार 'केसरी' के फर्स्ट लुक में। अक्षय कुमार 'केसरी' के फर्स्ट लुक में।

मुंबई. अपकमिंग फिल्म 'केसरी' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के घायल होने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय को पसलियों में गंभीर चोट लगी है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए एक एक्शन सीन शूट करते वक्त अक्षय के साथ ये हादसा हुआ। हालांकि, इसकी वजह से उन्होंने शूटिंग नहीं रुकने दी। चोट लगने के बाद अक्षय ने कुछ देर सेट पर आराम किया और वापस शूटिंग में व्यस्त हो गए। नहीं मानी डॉक्टर्स की सलाह...

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स ने अक्षय को पूरी तरह बेड रेस्ट की सलाह दी है। यहां तक कि उन्हें सेट से घर ले जाने के लिए चॉपर भी मौजूद था। लेकिन अक्षय ने न डॉक्टर्स की सलाह मानी और न ही तुरंत घर के लिए रवाना हुए। बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार चोट के बावजूद शूटिंग जारी रख चुके हैं। मसलन, सिंह इज ब्लिंग के एक सीन के दौरान अक्षय कुमार बुरी तरह आग की लपटों में घिर गए थे। लेकिन उन्होंने अपनी वजह से शूट कैंसिल नहीं होने दिया था।

1897 की सत्य घटना पर आधारित फिल्म, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

Akshay Kumar Injured On The Set Of Kesari

1897 की सत्य घटना पर आधारित फिल्म 

 

- फिल्म की कहानी 1897 के फेमस सारागढ़ी के युद्ध पर बेस्ड है। यह लड़ाई 10 हजार अफगानियों और 21 सिखों के बीच हुई थी। अक्षय इस फिल्म में हविलदर सिंह का किरदार  निभा रहे हैं। 'केसरी' के अलावा, अक्षय की आने वाली फिल्में '2.0', 'गोल्ड', 'मुग़ल' और 'हाउसफुल 4' भी हैं। 

 

2019 में रिलीज होगी 'केसरी', पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

Akshay Kumar Injured On The Set Of Kesari

2019 में रिलीज होगी 'केसरी'

 

- 'केसरी' डायरेक्टर अनुराग सिंह की फिल्म है। 22 मार्च 2019 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा, मोहित रैना, अश्व्थ भट्ट, पवन मल्होत्रा और राणा रणबीर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

X
अक्षय कुमार 'केसरी' के फर्स्ट लुक में।अक्षय कुमार 'केसरी' के फर्स्ट लुक में।
Akshay Kumar Injured On The Set Of Kesari
Akshay Kumar Injured On The Set Of Kesari
Astrology

Recommended

Click to listen..