हॉरर कॉमेडी / 'भूल भुलैया' के सीक्वल में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकते हैं कार्तिक आर्यन



कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार। कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार।
कार्तिक आर्यन। कार्तिक आर्यन।
आयुष्मान खुराना। आयुष्मान खुराना।
X
कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार।कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार।
कार्तिक आर्यन।कार्तिक आर्यन।
आयुष्मान खुराना।आयुष्मान खुराना।

  • 1993 में आई थी ऑरिजनल मलयालम फिल्म मनिचित्राथजू
  • 2007  में रिलीज हुई थी इसकी रीमेक 'भूल भुलैया' 
  • 2019 के अंत तक शुरू हो जाएगा इसका सीक्वल 

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2019, 10:24 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. पिछले साल रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद से बॉलीवुड मेकर्स ने इस जोनर पर काम करना शुरू कर दिया है। इन दिनों इस जोनर की कई फिल्मों पर काम किया जा रहा है। इसी बीच चर्चा है कि 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल भी बनाया जा रहा है। 

 

खबरों की मानें तो 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को लेकर भले ही अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है पर सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार जिन्होंने पहले पार्ट में डॉक्टर का किरदार निभाया था अब वह किरदार इस फिल्म में भी कार्तिक निभाते नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में कुछ नए किरदारों को भी जोड़ा जा सकता है। 

स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

  1. सूत्र बताते हैं, 'फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अगर सब समय के अनुसार हुआ तो कार्तिक के नाम की घोषणा की जा सकती है। वे इसमें डॉक्टर के रोल में नजर आ सकते हैं। सुना है कि निर्माता इस नई कहानी में पुराने किरादारों को शामिल नहीं करना चाहते। इसके लिए वे कई नए एक्टर्स से बातचीत कर रहे हैं। कास्ट और कहानी पर काम पूरा होते ही मेकर्स इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे। वे इसे इस साल के अंत तक शुरू करने का मन बना रहे हैं।' 

  2. आयुष्मान का भी हो सकता है अहम रोल

    सूत्रों ने यह भी जानकारी दी कि कार्तिक जल्द ही इस फिल्म को साइन कर सकते हैं। मेकर्स ने इस रोल पर उनसे पहले आयुष्मान खुराना से भी बात की थी पर अब कहा जा रहा है कि वे फिल्म में किसी और अहम रोल में नजर आएंगे। 

  3. 'भूल भुलैया' 1993 में रिलीज हुई मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म 'मनिचित्राथजू' की रीमेक थी। इस फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है। अब इसके हिंदी सीक्वल को फरहाद सामजी लिख रहे हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना