• Hindi News
  • Bollywood
  • Akshay Kumar Hydrotherapy : Akshay Kumar Return From Germany With Wife Twinkle Khanna After Taking Hydrotherapy

सफेद दाढ़ी, चेहरे पर थकान और साथ में पत्नी, विदेश में इलाज कर लौटे 51 साल के अक्षय कुमार, हर साल गर्मी में लेने जाते है थेरेपी

एक वजह से इस थेरेपी की मदद लेते हैं अक्षय कुमार

Rakhee Jhawar

Apr 17, 2019, 05:59 PM IST
Akshay Kumar Hydrotherapy : Akshay Kumar Return From Germany With Wife Twinkle Khanna After Taking Hydrotherapy

एंटरटेनमेंट डेस्क. 51 साल के अक्षय कुमार विदेश में अपना इलाज करवाकर लौट आए है। एयरपोर्ट पर अक्षय पत्नी ट्विंकल के साथ स्पॉट हुए। इस दौरान अक्षय की सफेद दाढ़ी और चेहरे पर थकान नजर आई। उन्होंने कैप भी लगा रखी थी। अक्षय के साथ कई लोगों ने सेल्फी भी क्लिक करने की कोशिश की हालांकि, उन्होंने ज्यादा कुछ रिएक्शन नहीं दिया। जर्मनी से हाइड्रोथेरेपी ट्रीटमेंट लेकर लौटे...


- अक्षय हाइड्रोथेरेपी ट्रीटमेंट लेने के लिए जर्मनी गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर साल गर्मी के मौसम में अक्षय यह थेरेपी लेने जाते हैं। दरअसल, ऐसा उन्हें अपने आपको चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए करना होता है। क्योंकि अक्षय बॉलीवुड के उन स्टार्स में शामिल हैं, जो अपने ज्यादातर स्टंट खुद करना पसंद करते हैं। 51 साल की उम्र में भी वे रिस्क लेने से नहीं डरते हैं। मसलन, उनकी ताजा फिल्म 'केसरी को ही ले लीजिए। इस फिल्म के कई एक्शन सीन उन्होंने खुद किए हैं, जिनमें रोप क्लाइम्बिंग भी शामिल है।

थकान और अवसाद मिटाने का जरिया
हाइड्रोथेरेपी में पानी के जरिए समस्याओं का इलाज किया जाता है। आज कल की भागदौड़ भरी जिंदगी में यह थेरेपी हर कामकाजी इंसान के लिए थकान और अवसाद मिटाने का जरिया बन चुकी है। इससे न केवल मांसपेशियां ठीक और रीसेट होती हैं, बल्कि ये बॉडी को मेंटेन रखने में भी मददगार साबित होती है। रिपोर्ट्स की मानें तो हर वो नेशनल-इंटरनेशनल स्टार इस थेरेपी का सहारा लेता है, जो अपने स्टंट खुद करना पसंद करता है।

- अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी 4 फिल्में 'सूर्यवंशी', 'मिशन मंगल', 'गुड न्यूज' और 'हाउसफुल 4' फिलहाल फ्लोर पर हैं।

X
Akshay Kumar Hydrotherapy : Akshay Kumar Return From Germany With Wife Twinkle Khanna After Taking Hydrotherapy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना