• Hindi News
  • Bollywood
  • Akshay Kumar Says His Daughter Nitara Refuses To Step Out for because Of The Paparazzi

सेलेब लाइफ / परेशान अक्षय बोले- फोटोग्राफर्स की वजह से बाहर नहीं निकलना चाहती 6 साल की बेटी नितारा



बेटी नितारा के साथ अक्षय कुमार। बेटी नितारा के साथ अक्षय कुमार।
अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा कुमार। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा कुमार।
बेटे आरव और पत्नी ट्विंकल के साथ अक्षय कुमार। बेटे आरव और पत्नी ट्विंकल के साथ अक्षय कुमार।
X
बेटी नितारा के साथ अक्षय कुमार।बेटी नितारा के साथ अक्षय कुमार।
अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा कुमार।अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा कुमार।
बेटे आरव और पत्नी ट्विंकल के साथ अक्षय कुमार।बेटे आरव और पत्नी ट्विंकल के साथ अक्षय कुमार।

Dainik Bhaskar

Sep 09, 2019, 01:55 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी 6 साल की बेटी नितारा फोटोग्राफर्स की वजह से घर से बाहर नहीं निकलना चाहती। 'मिशन मंगल' फेम एक्टर इस बात से बहुत परेशान है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान  अक्षय से पूछा गया था कि क्या उनके बच्चे तब सहज होते हैं, जब उनके न चाहते हुए भी उनकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जाती हैं? 
 

बेटी की बातें सुन दिल टूट जाता है: अक्षय

  1. अक्षय ने कहा, "तब दिल टूट जाता है, जब मेरी 6 साल की बेटी कहती है कि वह हमारे साथ डिनर करने बाहर नहीं जाएगी। क्योंकि वहां पैपराजी होंगे और उसे फ्लैशलाइट बिल्कुल पसंद नहीं है। या फिर बेटा जब ट्रेनिंग से आने के बाद फिल्म देखने नहीं जाता, क्योंकि वह नहीं चाहता कि लोग उसे थका हुआ कहें या  इंस्टाग्राम पर उसकी पसीने से तर फोटो शेयर हो।"

  2. अक्षय आगे कहते हैं, "सच कहूं तो इसके लिए मैं उन्हें दोष नहीं देता। स्टार होने के नाते हम इसके लिए तैयार रहते हैं। लेकिन जब तक हमारे बच्चे कॉलेज पूरा करने के बाद किसी भी रूप में लाइमलाइट में नहीं आते हैं, तब तक मुझे नहीं लगता कि उन्हें सार्वजनिक रूप से फॉलो किया जाना चाहिए। यह मेरी राय है और मैं अपने बच्चों को सिखाता हूं कि यह आप के ऊपर है कि आप दूसरों की  बातों से नाराज होना चाहिए या नहीं।"

  3. बेटे की ट्रोलिंग पर बोले अक्षय

    जब अक्षय से पूछा गया कि उनके बेटे आरव को अक्सर ट्रोल किया जाता है, उनके खिलाफ भद्दे कमेंट किए जाते हैं, तो वे कैसे उन्हें प्रोटेक्ट करते हैं? जवाब में अक्षय ने कहा,  "ऐसे लोग जो बच्चों को एक्सप्लॉइट करते हैं, उन्हें अपने आपको आईने में देखने और यह पूछने की जरूरत है कि अगर उनके बच्चों के साथ ऐसा हो तो उन्हें कैसा लगेगा।"

  4. यह अपराध की श्रेणी में आना चाहिए: अक्षय

    अक्षय आगे कहते हैं कि बच्चों और टीनएजर्स को ट्रोल करने वालों के लिए उनके पास कोई शब्द नहीं है। बकौल अक्षय, "21 साल से कम उम्र के लड़का/लड़की के बारे में सार्वजनिक रूप से बेकार की बातें करना अपराध की श्रेणी में आना चाहिए। यह दुखद है कि सोशल मीडिया जैसी महान और शक्तिशाली तकनीक को लोग दूसरों को दुख पहुंचाने, नीचा दिखाने और अपमानित करने के लिए इस्तेमाल करते हैं।" 

  5. आखिरी बार 'मिशन मंगल' में नजर आए अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'हाउसफुल 4' 25 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है। इसके अलावा, उनकी 'गुड न्यूज', 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'सूर्यवंशी' भी कतार में हैं। अक्षय यशराज फिल्म्स के साथ पृथ्वीराज भी कर रहे हैं, जो अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना