• Hindi News
  • Bollywood
  • Akshay Kumar Took Salman Khan Permission Before Announcing Sooryavanshi Release Date Eid 2020

जिस बात को लेकर सलमान के फैन्स ने निकाली थी अक्षय कुमार पर भड़ास और दी थी धमकियां, अब सामने आई उसकी सच्चाई / जिस बात को लेकर सलमान के फैन्स ने निकाली थी अक्षय कुमार पर भड़ास और दी थी धमकियां, अब सामने आई उसकी सच्चाई

हकीकत जान रह गया हर कोई हैरान

DainikBhaskar.com

Mar 09, 2019, 12:00 AM IST
Akshay Kumar Took Salman Khan Permission Before Announcing Sooryavanshi Release Date Eid 2020

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार स्टारर अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया था। खुद सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए थे। बता दें कि ईद पर लगभग हर साल सलमान खान की फिल्में रिलीज होती हैं। ऐसे में अचानक जब अक्षय कुमार की फिल्म का अनाउंसमेंट इस हॉलिडे डेट के लिए हुआ तो सलमान के फैन अक्षय पर भड़क उठे। लेकिन जिस बात पर सलमान के फैन्स ने अक्षय पर भड़ास निकाली और उन्हें धमकी दी, उसके पीछे की सच्चाई अब जाकर सामने आई है। डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी खबर में बताया कि 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक रिलीज करने से पहले अक्षय ने सलमान से बात की थी और उन्हें हर बात की जानकारी देने के बाद ही फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था। सलमान ने खुद अक्षय को ईद 2020 पर 'सूर्यवंशी' लाने की इजाजत दी है।


- अक्षय द्वारा सलमान से परमिशन लेने की बात जैसे ही सामने आई, हकीकत जान सभी हैरान रह गए। आपको बता दें कि अक्षय और सलमान अच्छे दोस्त हैं। सलमान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पापा सलीम खान को अक्षय की फिल्में बेहद पसंद है। कई बार उनके पिता अक्षय को घर बुलाकर शाबासी दे चुके हैं।

- खबरों की मानें तो अक्षय भी अपने दोस्त सलमान को नाराज नहीं करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने पोस्टर रिलीज से पहले उनकी इजाजत ली।

- अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'केसरी', 'गुड न्यूड', 'हाउसफुल 4', 'मिशन मंगल' हैं। वहीं, सलमान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' है जो इसी साल ईद पर रिलीज होगी।

X
Akshay Kumar Took Salman Khan Permission Before Announcing Sooryavanshi Release Date Eid 2020
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना